Move to Jagran APP

इस कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा कक्कड़ नहीं रोक पाईं आंसू, मदद में दिए इतने लाख, कोई बॉलीवुड स्टार सोच भी नहीं सकता

रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 11 की शूटिंग के दौरान नेहा कक्कड़ एक म्यूजिशियन की कहानी को सुनकर भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 03:22 PM (IST)
इस कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा कक्कड़ नहीं रोक पाईं आंसू, मदद में दिए इतने लाख, कोई बॉलीवुड स्टार सोच भी नहीं सकता
इस कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा कक्कड़ नहीं रोक पाईं आंसू, मदद में दिए इतने लाख, कोई बॉलीवुड स्टार सोच भी नहीं सकता

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस सिंगर्स में शुमार सिंहर नेहा कक्कड़ हमेशा ही अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन नेहा सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। नेहा इन दिनों रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 11 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में 'इंडियन आइडल' के सेट पर नेहा कक्कड़ भावुक हो गईं और रोने लगी। आइए जानते हैं पूरा ममला...

loksabha election banner

रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 11 की शूटिंग के दौरान नेहा कक्कड़ एक म्यूजिशियन की कहानी को सुनकर भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगी। नेहा से म्यूजिशियन की हालत देखी नहीं गई ऐसे में उन्होंने म्यूजिशियन को दो लाख रुपये देने का फैसला किया। दरअसल, 'इंडियन आइडल' शो के दौरान एक कंटेस्टेंट जिसका नाम सनी हिंदुस्तानी म्यूजिशियन रोशन अली के साथ अपनी प्रस्तुति दी। रोशन अली वो म्यूजिशियन 

हैं जिन्होंने कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया था, लेकिन कुछ खराब स्वास्थ्य के चलते उन्हें उनकी वह टीम छोड़नी पड़ी। रोशन ने शो के दौरान जब अपनी माली हालत के बारे में बताया तो नेहा कक्कड़ उनकी बात सुनकर भावुक हो गईं। साथ ही नेहा ने 2 लाख रूपए देने का फैसला किया।

शो में जज की कुर्सी संभाल रहे सिंगर हिमेश रेशमिया ने नेहा कक्कड़ के इस फैसले की सराहना की। साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट सनी की तारीफ की और कहा आप सभी रियलिटी शो के प्रतिभागियों के लिए एक उदाहरण हैं। सनी की तारीफ करते हुए हिमेश ने कहा, आप सभी रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के लिए एक उदाहरण हैं। हालांकि, आपने कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है, लेकिन आप बिल्कुल प्रोफेशनल  तरीके से गाते हैं, जो कि सराहनीय है।' शो में नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के अलावा संगीतकार विशाल ददलानी जज की कुर्सी संभाल रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.