नई दिल्ली, जेएनएन। प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ के लिए ब्रेकअप से उबरना आसान नहीं था। तो उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को लिए भी ब्रेकअप से उबरना मुश्किल साबित हुआ। हिमांश कोहली ने पहली बार अपना रिश्ता टूटने पर ढेर सारी बातें की हैं। हिमांश कोहली ने बताया है कि कैसे ब्रेकअप उनकी जिंदगी का मुश्किल वक्त था। 

मेरी पहचान सिर्फ नेहा के एक्स की नहीं है

हिमांश कोहली का कहना है कि जब उन्हें नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के रूप में संबोधित किया जाता है तो उन्हें बुरा लगता है। हिमांश का कहना है कि लोगों को उनके काम को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। नेहा से उन्हें लिंक करना सामान्य बात है। लेकिन कई बार यह उन्हें तकलीफ देता है क्योंकि यही उनकी पहचान बन जाती है। हिमांश ने 2011 में टीवी शो हमसे है लाइफ से डेब्यू किया था। 

नेहा से 2017 में हुई पहली मुलाकात

हिमांश ने खुलासा किया कि 2017 में वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। उसी वक्त उनकी नेहा कक्कड़ से मुलाकात हुई थी। उस फिल्म में नेहा ने भी एक गाना गाया था। हिमांश ने बताया कि दोनों ने एक-दूसरे को पसंद किया और बाहर जाना शुरू किया। राहें जुदा होने से पहले दोनों करीब एक साल तक साथ थे। हिमांश के मुताबिक वे अपने रिश्ते को लेकर गंभीर थे और भविष्य में शादी की योजना भी बना रहे थे। 

ब्रेकअप का फैसला दोनों ने सहमति से लिया

हिमांश का कहना है कि बाद में उनके रिश्ते में काफी कुछ होने लगा और रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। लेकिन वह कोई भद्दा ब्रेकअप नहीं था। पर बाद में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर इस ब्रेकअप के बारे में लिखना शुरू कर दिया। बता दें कि नेहा ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था, मुझे पता नहीं था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। मुझे पता है कि मैं एक सेलेब्रिटी हूं। लेकिन मैं एक इंसान भी हूं। आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाई। हिमांश का कहना है कि ब्रेकअप का फैसला दोनों ने सहमति से लिया था लेकिन उन्हें इसका विलेन बना दिया गया। बता दें कि नेहा कक्कड़ ब्रेकअप के बाद टीवी पर रो भी चुकी हैं।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस