Move to Jagran APP

Neha Kakkar Parmish Verma Photo: सिंगर परमिश ने उड़ाया नेहा कक्कड़ के वजन का मजाक, जानें-क्या कहा

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पंबाजी सिंगर परमिश वर्मा के साथ शेयर की है। उस तस्वीर में परमिश वर्मा ने नेहा कक्कड़ को गोद में उठा रखा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 10:22 PM (IST)
Neha Kakkar Parmish Verma Photo: सिंगर परमिश ने उड़ाया नेहा कक्कड़ के वजन का मजाक, जानें-क्या कहा
Neha Kakkar Parmish Verma Photo: सिंगर परमिश ने उड़ाया नेहा कक्कड़ के वजन का मजाक, जानें-क्या कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को इंडस्ट्री में सेल्फी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। नेहा बॉलीवुड में अपने हिट गानों के लिए फेमस हैं। अबतक के करियर में उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। जल्द ही अब नेहा कक्कड़ का एक और नया गाना रिलीज होने जा रहा है। अपने इस गाने की शूटिंग नेहा ने हाल हीे में पूरी की है। इस गाने में उनके साथ पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा भी हैं। वहीं, परमिश वर्मा के साथ नेहा अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आई हैं। इस तस्वीर में परमिश वर्मा ने नेहा को गोद में उठा रखा है। 

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Parmish Kainda: Main Thakk Gaya, Aap Itne Heavy ho Neha @parmishverma 😅🙈 Waise he also says that I’m the Sweetest Person he’s ever met! 🥰 and I feel the same for Him 🙌🏼 Anyway 43 Kgs is my weight 🥰 What’s Yours? #DiamondDaChalla 💍 26th Aug #ParmishVerma #NehaKakkar #NehuDiaries

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पंबाजी सिंगर परमिश वर्मा के साथ शेयर की है। उस तस्वीर में परमिश वर्मा ने नेहा कक्कड़ को गोद में उठा रखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने ​कैप्शन में लिखा, 'मैं परमिश कैंदा थक गया, आप इतने हैवी हो नेहा। लेकिन आप बहुत स्वीट और अच्छी इंसान भी हैं। वह आज से पहले इतने अच्छे किसी इंसान से नहीं मिले हैं और मुझे उसके लिए भी ऐसा ही लगता है। वैसे मेरा वजन 43 किलो है।' 

नेहा क्ककड़ ने इस तस्वीर को परमिश वर्मा को टैग किया है। वहीं, परमिश ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'हां, यह सच है, आप सच में बहुत ही स्वीट इंसान हैं नेहा।' नेहा की इस तस्वीर पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं, उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को अबतक एक करोड़, तीस लाख से ज्यादा बार देखी जा चुकी है।  

बता दें कि नेहा का नया गाना 26 अगस्त को रिलीज हो रहा है। इस गाने का नाम ‘डायमंड दा छल्ला’ है। वहीं, इस गाने का म्यूजिक ट्रैक गुरिंदर बावा ने डायरेक्ट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.