नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं ये तो अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन दोनों की शादी के चर्चे लंबे समय से हैं। नेहा फिलहाल सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल जज कर रही हैं और आदित्य उस शो को होस्ट कर रहे हैं। दोनों के बीच शादी की चर्चा भी यहीं से शुरू हुई थी। शो होस्ट करने के दौरान आदित्य कई बार नेहा के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं। हालांकि नेहा ने कभी पर्दे पर आदित्य का प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों की शादी की खबरें बड़ी ज़ोरों से सामने आने लगीं।

अब इन खबरों पर भाई टोनी कक्कड़ ने विराम लगा दिया है और दोनों की शादी की डेट अनाउंस कर दी है। जी हां, टोनी कक्कड़ ने खुद अपनी बहन नेहा की शादी की डेट का खुलासा किया है। टोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नेहा, आदित्य के साथ एक बीच पर नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि पहले आदित्य नेहा से कुछ रोमांटिक बात कर रहे हैं उसके बाद टोनी कक्कड़ वहां आते हैं और कहते हैं कि 'मैंने सोचा इन दोनों की शादी हो रही है 14 फरवरी को, उससे पहले मैं यहां अपना एक वीडियो शूट कर लूं'। इसके बाद टोनी और नेहा अपने अपकमिंग सॉन्ग 'गोवा बीच' के बारे में जानकारी देते हैं जो 10 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है। इस गाने को आवाज़ दी है टोनी और नेहा ने साथ ही इसमें आदित्य नारायण भी नजर आएंगे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#GoaBeach @nehakakkar @adityanarayanofficial @kat.kristian @anshul300 @piyush_bhagat @shaziasamji @raghav.sharma.14661 @desimusicfactory #tonykakkar #goabeach #goa #nehakakkar #adityanarayan

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप