Move to Jagran APP

'आदित्य नारायण' ने नेहा कक्कड़ को कहा "जलकुकड़ी", जाने क्या है मामला

मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अपने 12वां सीजन आ चुका है. हाल ही में सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें आदित्या नारायण शो की जज नेहा कक्कड़ की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 11:54 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 12:01 PM (IST)
'आदित्य नारायण' ने नेहा कक्कड़ को कहा "जलकुकड़ी", जाने क्या है मामला
aditya narayan, neha kakkar photo on instagraml

नई दिल्ली जेएनएन। पॉपुलर सिगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन शुरू हो गया है। शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें हमेशा की तरह इस बार भी इंडियन आईडल के सेट पर शो के जज विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ के साथ शो के होस्ट आदित्य नारायण काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आदित्य नारायण सिंगर नेहा कक्कड़ की टांग खींचाई कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वीडियो को सोनी टीवी ने आपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ से कहते हैं वो जिन्हें मैंने अपनी शादी में बुलाया, पर वो मेरी खुशी अपनी आंखों से नहीं देखनना चाहती थी जलकुकड़ी जज नेहा कक्कड़। ये सुनने के बाद नेहा के साथ विशाल ददलानी और हिमेश हंसने लगे। इसके बाद नेहा ने आदित्य को जवाब देते हुए कहा कि अच्छा आदि जैसे तुम बड़ा आगे मेरी शादी, आए ही नहीं, कहां थे तुम। नेहा के सवाल का जवाब देते आदित्य ने बॉलीवुड स्टार किंग खान की स्टाइल में कहा जैसा की शाहरुख खान ने DDLJ में कहा था.. मैं नहीं आऊंगा

वहीं आदित्या ने आगे हिमेश रेशमिया से बोलते हुए कहा कि मैं सुना है आपके पड़ोसी वाली की शादी में ऐसी कंगाली छाई थी। कि मेहमान खुद अपने चिप्स, बूंदी और समोसे लेकर आने पड़े। ये सुनने के बाद नेहा ने कहा कि क्या बकवास कर रहे हो। आदित्य यही नहीं रुके और उन्होंने कहा कि मेरी शादी जस्टिन बीबर और एबी डेविलियर्स ने जमकर नागिन डांस किया और ये सब देखकर मेरे पिता ने दोनों से कहा कि क्या अब शादी होने दोगे या नागमणी लेकर ही जाओगें।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में थी। नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। वहीं बीते दिनों नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थी। इस तस्वीर ने फैन्स को चौंका दिया था और फैन्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ढेर सारी बधाई दी थी। लेकिन अब नेहा के एक नए पोस्ट ने उनके फैन्स को और भी ज्यादा कन्फ्रयूज कर दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए नेहा ने अपनी प्रग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। जिसे जानकर उनके फैन्स हैरान रह गए। दरअसल नेहा के बेबी बंप वाली तस्वीर उनके नए टाइटल सॉन्ग के प्रमोशन का एक तरीका था। उनका और रोहनप्रीत के नए गाने का टाइटल है 'खयाल रख्या कर'..। उन्होंने एक बार फिर से बेबी बंप वाली तस्वीर के साथ ऩए गाने का अनाउंसमेंट किया है। इस फोटो को लेकर लोग नेहा की प्रग्नेंसी का कयास लगाए जा रहे थे। उन्होंने अब इसके साथ डेट भी लिखी है 22 दिसंबर। उनका ये गाना शायद इस दिन रिलीज होगा। जिसमें उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी नजर आएंगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.