संजय मिश्रा, मुंबई। नेहा धूपिया आजकल बिना फिल्टर वाले सवाल पूछ पूछ कर लोगों से खूब राज़ उगलवा रही है और टॉक-ऑफ-द-टॉउन बन चुकी नेहा इस बात से भी ख़ुश है कि 500 और 1000 के नोट बंद होने से उनकी फिल्म को 30 लाख का फायदा हो गया है।

दरअसल नेहा और रणवीर शौरी स्टारर फिल्म ‘मोह माया मनी’ जल्द ही आने वाली है , जिसमे ब्लैक मनी का भी एंगल है। फिल्म से जुड़े लोग बताते है कि 500 और 1000 के नोट बंद होने से उनकी फिल्म को बैठ बिठाये प्रमोशन मिल गया और इससे करीब 25 से 30 लाख का फायदा होने वाला है। फिल्म के सॉन्ग लांच के मौके पर निर्देशक मुनीष भाराद्वाज ने बताया "हमारी फिल्म भ्रष्टाचार, मनी ग्रीड और ब्लैक मनी पर आधारित है और फिल्म के पोस्टर में 1000-500 के नोट ऊपर से गिरते हुए नज़र आ रहें हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जैसे ही नोटों को लेकर घोषणा की हमारी फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर सुर्ख़ियों में आ गया। लोगों ने सोशल मीडिया में हमारी फिल्म के बारे में खूब बातें की।अगर इस फ्री की मिली पब्लिसिटी को पैसे से जोड़ कर देखा जाए तो 25 से 30 लाख रुपये का फायदा हो गया।"

सनी लियोनी की 'चोली' पर खर्च हो गए इतने लाख , सेंसर की कैंची भी बेकार

फिल्म 'मोह माया मनी' की कहानी दिल्ली में रहने वाले एक मीडिल क्लास कपल्स की जिंदगी पर आधारित है। जिसमें पैसे के पीछे भागते लोगों की मुसीबत को भी दिखाया गया है। दुनिया भर के एक दर्जन फिल्म समारोहों में दिखाई जा चुकी है ये फिल्म 25 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस