Move to Jagran APP

नेहा धूपिया ने छह महीने के बेटे गुरिक संग किया योग, कटरीना कैफ से लेकर इन सितारों ने किया कमेंट

नेहा धूपिया इन दिनों कभी जिम में पसीना बहाते हुए तो कभी अपने घर पर ही योग करते हुए नजर आती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया ने योग करते हुए कई तस्वीरें शेयर की जिसमें उनके साथ उनके छह महीने के बेटे भी योग करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 25 Apr 2022 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 25 Apr 2022 06:33 PM (IST)
नेहा धूपिया ने छह महीने के बेटे गुरिक संग किया योग, कटरीना कैफ से लेकर इन सितारों ने किया कमेंट
neha dhupia shares beautiful pictures with son guriq singh bedi katrina kaif to karisma comment on it. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी कुछ महीने पहले ही दूसरी बार माता-पिता बने। नेहा धूपिया ने धूपिया ने कुछ महीने पहले ही बेबी बॉय को जन्म दिया था। वह अक्सर अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर क्यूट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया ने अपने नन्हे बेटे गुरिक के साथ योग करते हुए कई क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सितारों के साथ फैन्स भी छह महीने के गुरिक सिंह बेदी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

loksabha election banner

मां नेहा धूपिया के साथ योग करते दिखे नन्हें गुरिक

नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए अपना मंडे मोटिवेशन शेयर किया। योग करती हुईं नेहा धूपिया को उनके बेटे गुरिक कंपनी देते हुए नजर आएं। नेहा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में अभिनेत्री येलो टी-टॉप और ब्लू जेगिंग्स में योगा मैट पर योग करती हुई दिखाई दे रही हैं और अपनी मां के आगे नन्हे गुरिक भी नेहा धूपिया की तरह सेम योगासन करते हुए क्यूट पोज दे रहे हैं। नेहा ने तीन से चार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने कैप्शन में लिखा, 'माय मंडे मोटिवेशन'।

सितारों और फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

नेहा धूपिया द्वारा पोस्ट की गईं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोगों के साथ-साथ सितारों को भी काफी पसंद आ रही है। करिश्मा कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही प्यारी'। एमी विर्क ने लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत फोटो है भाभी'। दीया मिर्जा से लेकर कटरीना कैफ, सबा अली खान सहित कई सितारों ने नेहा धूपिया और उनके बेटे की इस क्यूट बॉन्डिंग पर प्यार लुटाया। फैन्स भी नन्हे गुरिक पर अपना प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे। एक फैन ने लिखा, 'इस तस्वीर ने मेरा दिन बना दिया'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सो क्यूट'। अन्य ने लिखा, 'आप बहुत ही अच्छी मां हैं'। इन तस्वीरों को अब तक 61 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

2018 में गुपचुप तरीके से अंगद बेदी से की थी शादी

कयामत, रक्त, जूली, चुप-चुप के जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं नेहा धूपिया ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी संग गुपचुप तरह से शादी की थी। उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे। ऐसा कहा जाता है कि जिस समय नेहा धूपिया की शादी हुई उस समय वह प्रेग्नेंट थीं। शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा धूपिया ने अपनी पहली संतान बेटी महर को जन्म दिया और साल 2021 को 3 अक्तूबर को दोनों दूसरी बार माता-पिता बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.