Move to Jagran APP

BreastFeeding पर नेहा धूपिया ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, की ये गुजारिश

Neha Dhupia ने BreastFeeding Week में एक कैंपेन शुरू किया है और सभी मां को फीडिंग करवाने के लिए आजादी मिलने की बात कही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 04:01 PM (IST)
BreastFeeding पर नेहा धूपिया ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, की ये गुजारिश
BreastFeeding पर नेहा धूपिया ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, की ये गुजारिश

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इंटरनेशनल ब्रेस्टफीडिंग वीक में अपने बेटी मेहर के साथ एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। साथ ही एक कैंपेन लॉन्च किया है, जिसमें सभी मांग की जा रही है कि हर मां अपने बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग करवाने की आजादी होनी चाहिए। साथ ही नेहा धूपिया ने कुछ स्टोरी शेयर करते हुए अपने और अपनी बेटी के बीच के रिश्ते की भावना को बताने की कोशिश की। साथ ही महिलाओं से भी अपनी कहानी शेयर करने के लिए कहा है।

loksabha election banner

नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए #freedomtofeed यानी 'दूध पिलाने की आजादी' कैंपेन की शुरुआत की। इस वीडियो में नेहा अपना मैसेज दे रही हैं और अपने बच्चे के साथ वक्त बिता रही हैं। बता दें कि अभी ब्रेस्टफीडिंग वीक चल रहा है, जो 1 अगस्त से 7 अगस्त के बीच है। नेहा ने वीडियो में बताया कि एक बार वो फ्लाइट से जा रही थीं और उस वक्त उनकी बेटी को फीडिंग करवाने की जरुरत पड़ी।

 

View this post on Instagram

Let’s start a conversation... as mothers we need #freedomtofeed ... #internationalbreastfeedingweek ... @freedomtofeed #ItsNotAnAd

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

उन्होंने इस स्टोरी को शेयर करते हुए कहा, 'उस वक्त मुझे बेबी को फीडिंग करवानी थी। तब कैबिन क्रू ने कहा कि जिसे भी वॉशरूम का इस्तेमाल करना है वो कर सकता है, क्योंकि 10-15 मिनट तक कोई नहीं जा पाएगा, क्योंकि मुझे बच्चे को फीडिंग करवानी थी। उस वक्त मुझे लग रहा था कि कभी बेल्ट बांधने के लिए नहीं बोल दिया जाए, नहीं तो दिक्कत हो जाएगी। यह अलग अनुभव था।'

 

View this post on Instagram

And into the forest I go, to lose my mind and find my soul. John Muir

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

बता दें कि नेहा ने मई 2018 में अंगद बेदी से शादी की थी और नवंबर में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम मेहर है, जो अब 10 महीने की हो गई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.