मुंबई। यूथ में प्रसिद्ध रिएलिटी शो रोडीज एक्सट्रीम का 15वां सीजन शुरू हो चुका है। इसके अॉडिशन अॉन एयर होना शुरू हो गए हैं। इसको लेकर गैंग लीडर और बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कहा कि वे तीन साल से इस शो का अहम हिस्सा हैं और उन्होंने यह जाना कि अगर आपके साथ यूथ है तो आप सही कर रहे हैं।

नेहा धूपिया ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में सफलता का मुकाम हासिल किया है। अब वे कुछ सालों से फिल्मों के साथ यूथ के बीच प्रसिद्ध रिएलिटी शो रोडीज एक्सट्रीम में भी नज़र आ रही हैं। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए नेहा धूपिया ने कहा कि, मुझे वैसे तो रोडीज में पूरे 15 साल तक रहने की इच्छा थी लेकिन अभी फिलहाल तीन सालों से इस शो का हिस्सा हूं। यह एक कल्ट शो है। लॉन्गेस्ट रनिंग रिएलिटी शो है जो कि अपने आप में बड़ी बात है। यह शो बहुत अलग किस्म का है जिसकी फॉलोविंग ज्यादा है। किसी को प्राइज मनी या फिर कॉन्ट्रेक्ट का कोई वादा नहीं किया जाता लेकिन रोडी बनाने का वादा जरूर करते हैं। हार या जीत से ज्यादा इन्वॉल्वमेंट रहता है। तीन साल पहले मेरे पास इस शो के लिए ऑफर आया था उस समय में कॉन्शियस थी चूंकि मैं इससे पहले रोडीज का हिस्सा नहीं रही थी। पर आज जब खुदको देखती हूं तो लगता है कि मेरा निर्णय सही था। मैं जितना भी अपनी फिल्मों के जरिए मेरी फॉलोविंग बढ़ा सकती थी उससे कई ज्यादा रोडीज ने बढ़ाई है। क्योंकि मैं बॉलीवुड में नई या फिर एथलीट नहीं हूं या फिर मैंने स्टूडेंट अॉफ द ईयर जैसी फिल्म भी नहीं की है। इसलिए मुझे लगता है कि रोडीज से मुझे काफी फायदा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Movie review: सोनू के टीटू की स्वीटी को देखकर लगाएंगे ठहाके

खास बात यह भी है कि, अगर यूथ आपके साथ है तो यह समझा जा सकता है कि आप सही कर रहे हैं। यह मैंने रोडीज करते हुए जाना। नेहा ने यह भी कहा कि यह शो तीन महीने तक चलता है लेकिन इसकी बात ही एेसी है कि इसे बाकी 9 महीनों तक भी याद रखा जाता है और अगले सीजन का इंतजार सबको रहता है। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड से तोडा अपना रिश्ता

आपको बता दें कि, इस बार रोडीज एक्सट्रीम के 15वें सीजन में रफतार की एंट्री हुई है। 

By Rahul soni