Move to Jagran APP

गर्भवती नेहा धूपिया के माता-पिता से जब अंगद बेदी ने शादी के लिए मांगा था हाथ, मां की नाक से निकला खून

Neha Dhupia parents reaction नेहा धूपिया के माता-पिता को बहुत गुस्सा आया और उनकी मां को तनाव के कारण नाक से खून निकलने लगा।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 01:57 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 09:37 PM (IST)
गर्भवती नेहा धूपिया के माता-पिता से जब अंगद बेदी ने शादी के लिए मांगा था हाथ, मां की नाक से निकला खून
गर्भवती नेहा धूपिया के माता-पिता से जब अंगद बेदी ने शादी के लिए मांगा था हाथ, मां की नाक से निकला खून

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक कपल में से एक हैं और दोनों की एक बेटी मेहर भी हैl इसके चलते तीनों मिलकर एक आदर्श परिवार बनाते हैं। दोनों ने अपने प्रशंसकों को तब शॉक दे दिया  था जब उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की थींl क्रिकेटर युवराज सिंह सहित उनके कुछ करीबी दोस्तों को इस बारे में सूचित नहीं कर परेशान भी किया था।

loksabha election banner

नेहा और अंगद एक दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में सुनिश्चित नहीं थे, जब तक करण जौहर ने उन्हें एक पार्टी में नहीं बतायाl  नेहा तीन महीने की गर्भवती थी जब अंगद ने उनके माता-पिता से शादी में हाथ मांगने के लिए संपर्क किया और यह स्पष्ट रूप से एक आसान बात नहीं थी।

 

View this post on Instagram

Badaa time Hoya.. mrs naal photo naai laai!!!! Kutt paniyaan... maybe jutti also 🤣😂🤣😂 @nehadhupia 📸 @lakshaysachdevaphotography ps. Looking like shotgun sir here... khaaamosh!!! #getup styled by @gumanistylists

A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on

जब नेहा ने अपने रेडियो शो नो फिल्टर नेहा में अचानक अपनी शादी के बारे में अंगद को ग्रील्ड किया, तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने गुलाब जामुन, डोसा और चाय पीने के बाद ही शादी का विषय उठाया था। अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने नवंबर 2018 में शादी की थीं। आखिरकार नेहा की गर्भावस्था और शादी की उनकी योजना को बड़ी तसल्ली और चुप्पी के साथ पूरा किया। नेहा के माता-पिता को इसके बाद बहुत गुस्सा आया और उनकी मां को तनाव के कारण नाक से खून निकलने लगा।

 

View this post on Instagram

Love is in the air and it smells like coffee! Gifted this Coffee Gift Kit from @mcaffeineofficial to @nehadhupia but it has sorta become a gift for the both of us. We have been having some fun skincare sessions courtesy of coffee #mcaffeine

A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on

पूरी घटना के बारे में बात करते हुए, अंगद ने शो पर कहा था, 'यह देखते हुए कि आप (नेहा) इस खबर को बताना नहीं चाहते हैं जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे, इसलिए मुझे उन्हें बताना था कि हमें शादी करने की जरूरत है और हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं। मैं बेहद घबराया हुआ था क्योंकि तकनीकी रूप मेरे लिए वह निर्णायक दिन था। नेहा के माता-पिता को खबर बताते समय मेरे पैर वास्तव में ठंडे थे क्योंकि नेहा इस बारे में नहीं बोलने वाली थीं। मुझे ही सब कुछ बताना था। मुझे सच में आदमी बनना और बोलना था। मुझे बस इसे बताना था और रिएक्शन देखना था।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.