नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट और फेमस सिंगर नेहा भसीन इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। शो में नेहा और प्रतीक के बीच जो कनेक्शन देखा गया वो लोगों को पसंद नहीं आया जिस वजह से सिंगर को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस ट्रोलिंग से नेहा बुरी तरह परेशान हो गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में नेहा ने लिखा कि जिस दिन वो घर से बाहर आईं उसके बाद उनकी मां, बहन और पति को काफी ट्रोल किया गया ये सब पढ़कर वो बहुत परेशान हो गईं और उन्हें मरने का दिल किया।

सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘भगवान की कसम...जिस दिन मैं बाहर आई उसकी अगली सुबह मैंने वो सारे नेकारात्मक कमेंट्स पढ़े जिसमें समीर (नेहा के पति), मेरे भाई, मेरी मां और बहन को ट्रोल किया गया था। ये पढ़कर मैं मर जाना चाहती थी। मैंने फिर से एक अंधेरा महसूस किया। लेकिन मेरे परिवार का प्यार, समीर का ठहराव और सपोर्ट, भाई बहनों के प्यार, मम्मी के लगातार कॉल्स और मेरे फैंस के सकारात्मक सपोर्ट ने मुझे बचा लिया। अगर आपको लगता है कि लगातार ट्रोल करना और कमेंट करना सही है तो एक गाने की मेरी फेवरेट लाइन है ‘ऐसे जहां से क्यों हम दिल लगाएं’। अगर झूठ बोलने वाले, धोखा देने वाले और दूसरों के दिमाग से खेलने वाले लोगों को आपने स्वीकार कर लिया तो मैं बस इतना कह सकती हूं मैं प्यार के लिए बनी हूं और अपनी आखिरी सांस तक यही करूंगी’।

डिप्रेशन में जाने लगीं नेहा भसीन…

घर से बाहर आकर नेहा ने दिव्या पर आरोप लगाया है कि उनकी वजह से वो फिर से डिप्रेशन में जाने लगीं। उन्हें सुसाइडल ख्याल आने लगे। स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि अंडर गारमेंट्स वाले झगड़ ने उन्हें बहुत प्राभावित किया। नेहा का कहना है कि दिव्या लोगों के दिमाग से खेलती हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed