Move to Jagran APP

नीतू सिंह को याद आयी 'चांदनी', ऋषि कपूर के साथ शेयर की श्रीदेवी की तस्वीर और बोलीं...

यश चोपड़ा निर्देशित फ़िल्म में ऋषि कपूर और श्रीदेवी के साथ विनोद खन्ना भी मुख्य किरदारों में शामिल थे, जबकि जूही चावला इसमें मेहमान भूमिका में थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 11 Mar 2018 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 10:34 AM (IST)
नीतू सिंह को याद आयी 'चांदनी', ऋषि कपूर के साथ शेयर की श्रीदेवी की तस्वीर और बोलीं...
नीतू सिंह को याद आयी 'चांदनी', ऋषि कपूर के साथ शेयर की श्रीदेवी की तस्वीर और बोलीं...

मुंबई। श्रीदेवी को गुज़रे हुए तक़रीबन 15 दिन हो चुके हैं, मगर उन्हें याद करने का सिलसिला जारी है। अब ऋषि कपूर की बेटर हाफ़ नीतू सिंह ने श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी एक फोटो शेयर की है। 

loksabha election banner

ख़ास बात ये है कि इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी ये तस्वीर चांदनी फ़िल्म की है, जिसमें श्रीदेवी और ऋषि कपूर थिरकने वाले अंदाज़ में दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ नीतू ने लिखा है- ''जब लोगों ने कहा कि हमारी ज़िंदगी में रोमांस लौट आया। मेरी पसंदीदा फ़िल्म चांदनी।'' 80 के दशक में आयी चांदनी हिंदी सिनेमा की यादगार रोमांटिक फ़िल्मों में शामिल है। यश चोपड़ा निर्देशित फ़िल्म में ऋषि कपूर और श्रीदेवी के साथ विनोद खन्ना भी मुख्य किरदारों में शामिल थे, जबकि जूही चावला इसमें मेहमान भूमिका में थीं। 

Reminiscing !!!! When pple said this movie brought back romance in their lives ❤️❤️ my all time favorite #chandani

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

श्रीदेवी के साथ ऋषि कपूर की केमिस्ट्री को काफ़ी पसंद किया गया था। बता दें कि 24 फरवरी की रात को श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में आकस्मिक निधन हो गया था। वो अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गयी हुई थीं। शादी के बाद भी श्रीदेवी निजी काम से वहां रुकी थीं, जबकि परिवार के बाक़ी सदस्य लौट आये थे। निधन वाले दिन पति बोनी कपूर श्रीदेवी के पास दुबई गये थे। जांच प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद 27 फरवरी की रात को उनका पार्थिव शरीर मुबंई पहुंचा और 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया। आज (11 मार्च) को चेन्नई में श्रीदेवी की शांति सभा आयोजित की जा रही है, जिसमें उनकी बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी शामिल हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.