Move to Jagran APP

Goodbye में नीना गुप्ता बनेंगी अमिताभ बच्चन की पत्नी, पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी ये जोड़ी

Neena Gupta In Goodbye फिल्म निर्देशक और निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट किया है जिसका नाम है ‘गुडबाय’। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिता मंदाना लीड रोल में नज़र आएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 03:42 PM (IST)
Goodbye में नीना गुप्ता बनेंगी अमिताभ बच्चन की पत्नी, पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी ये जोड़ी
Photo Credit - Amitabh Bachchan and Neena Gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म निर्देशक और निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट किया है जिसका नाम है ‘गुडबाय’। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिता मंदाना लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं इन दोनों कलाकारों को सामने लाने के बाद अब फिल्म में अमिताभ की पत्नी के चेहरे से भी पर्दा उठा दिया गया है। बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता। नीना गुप्ता 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है।

loksabha election banner

नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित नीना गुप्ता ने कहा, ‘जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गई थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं’। नीना गुप्ता ने इससे पहले एकता कपूर के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था और अब 'गुडबाय' इस जोड़ी की दूसरी फिल्म है।

‘गुडबाय’ बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। रश्मिका और बिग ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए पूरा चांदीवली स्टूडियो बुक किया गया है। ‘गुडबाय’ के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले 'लुटेरा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.