नई दिल्ली, जेएनएन। नीना गुप्ता कई दशक से एक शानदार अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने हर किरदार को पैशन के साथ निभाया है। आज की युवा अभिनेत्रियां उनसे बहुत कुछ सीख सकती हैं। बधाई हो की इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनय के प्रति उनके समर्पण की झलक मिलती है। नीना की यह तस्वीर उनके प्रोस्थैटिक सेशन की है। इसमें उनका पूरा चेहरा गाढ़े ग्रीन लिक्विड से पुता नजर आ रहा है। नीना तस्वीर में कुर्सी पर बैठे दिख रही हैं और यह ग्रीन लिक्विड उनके चेहरे से कंधे तक लगा हुआ है। इस पूरे सेशन के दौरान नीना गुप्ता धैर्य के साथ बैठी रहीं। इस तस्वीर के कैप्शन में नीना ने लिखा है, एक अभिनेत्री तैयार होती हुई। 

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स नीना गुप्ता की तारीफ कर रहे हैं। 'बधाई' हो में नीना के कोस्टार रहे गजराज राव ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, नीना गुप्ता जी काम के प्रति आप का समर्पण कमाल और प्रेरणादायक है, चीयर्स। वहीं यह तस्वीर देखकर कई लोगों को यकीन नहीं आया की यह नीना गुप्ता हैं। इसके बाद नीना गुप्ता ने एक और तस्वीर डालीं, जिसमें उनका पूरा चेहरा प्रोस्थैटिक से छिपा नहीं है। इसके कैप्शन में नीना ने लिखा, हां यह मैं ही हूं। अब तो यकीन आया। 

'बधाई हो' के लिए मिली खूब तारीफ

नीना गुप्ता ने फिल्मों में कई शानदार किरदार निभाए हैं। पर 2018 में रिलीज आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बधाई हो में नीना गुप्ता के किरदार की सबसे ज्यादा सराहना हुई। नीना विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करने में भी पीछे नहीं रहती हैं। हाल में जब सांड की आंख फिल्म में वृद्ध महिलाओं का किरदार भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के निभाने पर बॉलीवुड में एजिज्म पर बहस छिड़ी तो नीना ने भी अपनी राय रखी। नीना ने कहा कि कम से कम हमारी उम्र के किरदार तो हमें दे दो। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

An actress prepares!!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Yes, that’s me! Ab toh vishwas hogaya na?

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप