Move to Jagran APP

नीना गुप्‍ता को 34 साल बाद याद आया दोस्‍त, वायरल पोस्‍ट पर दीपिका पादुकोण और आयुष्‍मान खुराना ने लिखी यह बात

Neena Gupta Share Photo And Remember Old Friend Nikhil Bhagat दिग्‍गज अभिनेत्री नीना गुप्‍ता ने करीब 34 साल पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 07:53 PM (IST)
नीना गुप्‍ता को 34 साल बाद याद आया दोस्‍त, वायरल पोस्‍ट पर दीपिका पादुकोण और आयुष्‍मान खुराना ने लिखी यह बात
नीना गुप्‍ता को 34 साल बाद याद आया दोस्‍त, वायरल पोस्‍ट पर दीपिका पादुकोण और आयुष्‍मान खुराना ने लिखी यह बात

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Neena Gupta Share Photo And Remember Old Friend Nikhil Bhagat: दिग्‍गज अभिनेत्री नीना गुप्‍ता की करीब 34 साल पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में नीना गुप्‍ता के साथ अभिनेता निखिल भगत दिख रहे हैं। तस्‍वीर के सामने आते ही कई बॉलीवुड स्‍टार्स ने इस पर अलग अलग अंदाज में रिप्‍लाई किया है।

prime article banner

अपने अभिनय और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली फिल्‍म अभिनेत्री नीना गुप्‍ता इन दिनों एक तस्‍वीर के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। यह तस्‍वीर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्‍वीर में नीना गुप्‍ता काफी यंग दिख रही हैं। यह तस्‍वीर करीब 34 साल पुरानी है। आयुष्‍मान खुराना के साथ कुछ महीने पहले आई उनकी फिल्‍म बधाई हो को लेकर भी वह काफी खबरों में रही थीं। अब इस तस्‍वीर के चलते वह फिर से चर्चा में हैं।

नीना गुप्‍ता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि निखिल तुम कहां हो और अब तुम कैसे दिखते हो। नीना गुप्‍ता ने अपनी पोस्‍ट के जरिए फैंस को बताया कि यह तस्‍वीर फिल्‍म त्रिकाल की शूटिंग के समय की है। 1985 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में नीना गुप्‍ता और निखिल ने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उस वक्‍त यह दोनों कलाकार काफी यंग थे। दोनों कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय के चलते चर्चा में भी रहे थे।

श्‍याम बेनेगल की इस नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्‍म में नसीरुद्दीन शाह और लीला नायडू ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा दिलीप ताहिल भी फिल्‍म का बड़ा हिस्‍सा थे। नीना गुप्‍ता ने इस फिल्‍म में मिलाग्रेनिया और निखिल भगत ने रुइज पेरेरिया का किरदार निभाया था। अब नीना गुप्‍ता ने करीब 34 साल बाद अपने दोस्‍त निखिल भगत की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्‍हें याद किया है।

नीना गुप्‍ता की इस पोस्ट पर आयुष्‍मान खुराना ने हार्ट की इमोजी भेजकर रिप्‍लाई किया है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने भी रिप्‍लाई करते हुए लिखा है कि 'अरे यह तो तमाशा फिल्‍म में थे।' बता दें कि तमाशा फिल्‍म में निखिल भगत ने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था। फिल्‍म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.