नई दिल्ली, जेएनएन। Neena Gupta Video: सोशल मीडिया पर ट्रोल्स किसी को नहीं छोड़ते, चाहे कोई बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी हो या फिर मां का किरदार निभाने वाली मिडिल एज एक्ट्रेस। ऐसे ही नीना गुप्ता भी अपनी हर तस्वीर और पोस्ट पर ट्रोल्स का शिकार हो जाती हैं। लोग उन्हें जाने क्या-क्या कह देते हैं, जिसका अब उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया है। नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर वन पीस ड्रेस में काउच पर बैठकर एक ऐसा वीडियो बनाया है जिसके बाद लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा एक फैशन डिजाइनर हैं, उनके ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में उन्होंने लिपस्टिक और दूसरे प्रोडक्ट्स की नई रेंज लॉन्च की हैं। लव चाइल्ड नाम के नए ब्रांड को नीना ने भी ट्राई किया और फैंस के साथ अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने ऑरेंज लिपस्टिक लगाते हुए फैंस को बताया कि ये शेड उनपर कैसा लग रहा है। साथ ही उन्होंने ट्रोल्स को भी इसके जरिए करारा जवाब दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इससे पहले नीना गुप्ता ने जितनी भी तस्वीरें या वीडियो शेयर किए उन्हें 'बुड्ढी' 'दादी' और जाने क्या-क्या कहा जाता रहा है। इस बार नीना ने उन पर तीखा हमला किया है। इस वीडियो के आखिर में उन्होंने कहा- 'बुड्ढी हूं तो क्या हुआ, शौक तो है न'। इस पर लोगों ने उन्हें कहना शुरू कर दिया- मैम आप बुड्ढी नहीं आप तो इंस्पिरेशन हैं लोगों की। नीना की दोस्त और आलिया भट्ट की मम्मी ने भी इस पर कमेंट किया- 'हमें भी भेज दीजिए न'। एक्ट्रेस महिमा चौधरी को भी लिपस्टिक का शेड काफी पसंद आया।  

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की वेब सीरीज मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन भी रिलीज हुआ। जिसके बाद नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा से उसे एक्टिंग में करियर न बनाने देने के लिए माफी मांगी। अपनी किताब में उन्हें इसका जिक्र भी किया था कि मसाबा के लुक्स के चलते वो नहीं चाहती थीं कि बेटी फिल्मों में आए।

Edited By: Ruchi Vajpayee