Move to Jagran APP

Neena Gupta Advice: खुद को ये सलाह देती थीं नीना गुप्ता- काम पर फोकस करो, किसी लड़के पर नहीं

Neena Gupta Advice नीनी गुप्ता ने बताया कि वो पहले खुद को सलाह देती थीं कि काम पर फोकस करो किसी लड़के पर नहीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 10:00 AM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 10:00 AM (IST)
Neena Gupta Advice: खुद को ये सलाह देती थीं नीना गुप्ता- काम पर फोकस करो, किसी लड़के पर नहीं
Neena Gupta Advice: खुद को ये सलाह देती थीं नीना गुप्ता- काम पर फोकस करो, किसी लड़के पर नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बेबाक बोल की वजह से भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो छोटी थीं तो वो खुद को सलाह देती थीं कि लड़कों पर फोकस करने के बजाय काम पर करो। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में हिस्सा लिया था और इसी शो में एक्ट्रेस ने अपनी इस सलाह के बारे में बताया है। इस शो के एक प्रोमो में दिख रहा है कि नेहा धूपिया, नीना गुप्ता से पूछती हैं कि वो छोटी नीना गुप्ता खुद को क्या सलाह देती थीं तो एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो कहती थीं कि काम पर फोकस करो, किसी लड़के पर नहीं। बता दें कि इस शो में नेहा धूपिया अलग अलग फील्ड के लोगों का इंटरव्यू करेंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

5 years of unfiltered fun. 5 years of your favorite celebrity talkshow! #NoFilterNeha Season 5 at Home Edition is finally here! Join us every week as we bring down the roof - of our very own homes, of course! Premiering exclusively on @JioSaavn Pro, co-produced by @wearebiggirl

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इस साल के शुरुआत में, नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कैसे शादीशुदा पुरुषों से प्यार करने वाली महिलाओं को उनकी पत्नियों से अलग होने से मना करने पर उन्हें छोड़ने पर मजबूर किया जाता है। बता दें कि नीना का वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ अफेयर था, जिसके साथ उनकी बेटी मसाबा थी। उस समय विव की शादी किसी और से हुई थी।

उन्होंने इस वीडियो में शादीशुदा लड़कों से प्यार करने पर आने वाली परिस्थितियों का अच्छे से वर्णन भी किया था। यह वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था, क्योंकि एक्ट्रेस ने बताया था कि शादीशुदा पुरुष से शादी करने पर क्या होता है। बता दें कि एक्ट्रेस मसाबा के साथ नेटफ्लिक्स की सीरीज मसाबा मसाबा में नज़र आने वाली हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.