नई दिल्ली, जेएनएन। नीना गुप्ता एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और आजकल अपनी आत्मकथा सच कहूं तो... को लेकर ख़बरों में हैं। नीना ने अपनी बायोग्राफी में अपने जीवन की ऐसी घटनाओं से पर्दा उठाया है, जो अब तक अनजान थीं। बेटी मसाबा के जन्म के दौरान दिक्कतें, संघर्ष और अपने करियर की अहम घटनाओं को नीना ने इस किताब में लिखा है। शुक्रवार को नीना ने एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया। वो अपनी बायोग्राफी लेकर हिंदी सिनेमा के वेटरन लेखक गुलज़ार के घर पहुंचीं और उनसे पढ़ने की इल्तिज़ा की। 

नीना ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में नीना गुलज़ार को उनके बंगले के दरवाज़े पर ही बायोग्राफी देती हैं। गुलज़ार उसे हाथ में लेकर फोटोग्राफरों को पोज़ देते हैं। नीना की आवाज़ आती है, मैं गुलज़ार साहब को बुक देने आयी हूं। उम्मीद है कि यह पढ़ लें।

फिर दूर से ही झुककर पूछती हैं- पढ़ोगे? गुलज़ार साहब उन्हें पास आने के लिए कहते हैं। नीना दौड़कर गुलज़ार से कुछ दूर दरवाज़े के पास खड़ी हो जाती हैं। नीना एक बार फिर गुलज़ार से कहती हैं कि पढ़के बताना कैसी है। नीना ने इस वीडियो के साथ लिखा भी है- बहुत ख़ुश और नर्वस हूं कि उन्हें कैसी लगेगी?

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना के इस मज़ेदार वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। अनिल कपूर ने लिखा- शानदार नीना। पढ़ने का इंतज़ार रहेगा। वरिष्ठ फ़िल्म पत्रकार भावना सोमाया ने लिखा- यह सिर्फ़ आप ही कर सकती हैं। कई यूज़र्स ने नीना की बेबाकी और साफगोई की तारीफ़ की है। 

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ बातचीत की थी। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया।नीना ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था। मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे। मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था। मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं। उस समय मैंने साफ कह दिया था कि मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी।' नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में नज़र आएंगी।

Edited By: Manoj Vashisth