नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर गालियां और दुष्कर्म की धमकी देने के मामले ने ज़ोर पकड़ लिया है। मीरा की शिकायत पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए तेलंगाना पुलिस से रिपोर्ट दर्ज़ करके पूरी जानकारी मांगी है, जिसके लिए मीरा ने आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा का शुक्रिया अदा किया। उधर, तेलुगु स्टार एनटीआर जूनियर की इस पूरे मामले पर चुप्पी को लेकर भी अब सवाल उठने लगे हैं।

मीरा को एनटीआर जूनियर के फैंस सिर्फ़ इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें बतौर एक्टर वो पसंद नहीं है। इतनी सी बात के लिए कल से मीरा को ट्विटर ट्रोल किया जा रहा है और गालियां दी जा रही हैं। मीरा ने ट्रोल्स का डटकर मुकाबला किया और गाली वाले ट्वीट्स में हैदराबाद पुलिस और महिला आयोग को टैग किया था, जिस पर महिला आयोग ने तेलंगाना पुलिस से मामला दर्ज़ करके रिपोर्ट मांगी है।

मीरा को दिये गये जवाब में एनसीडब्लू के ट्विटर हैंडल से बताया गया कि महिला आयोग ने मामला तेलंगाना पुलिस को सौंप दिया है और साइबर सेल में इसकी रिपोर्ट दर्ज़ करवा दी गयी है। अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महिला सुरक्षा विंग की डीआईजी बी सुमति से पूरी रिपोर्ट आयोग को भेजने के लिए कहा है। 

इस पर मीरा ने महिला आयोग और रेखा शर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- महिलाओं की सुरक्षा के साथ हमेशा खिलवाड़ होता रहा है, लेकिन आप जैसे लोगों से पूरा सपोर्ट और बल मिलता है।

इस बीच ट्विटर पर मीरा को गालियां और धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है। ट्रोल्स लगातार उनको लेकर घटिया कमेंट्स कर रहे हैं। मीरा ने कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किये हैं। 

वहीं, मीरा ने अब एनटीआर जूनियर की चुप्पी पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट किया- यही मेरी फिक्र है। इन सितारों को साइबर बुलिंग और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले फैन क्लब्स के बारे में खुलकर बात करने से क्या चीज़ रोक रही है। क्या ऐसा है कि उन्हें परवाह नहीं है या फिर उनमें दम नहीं बचा।

बता दें कि मीरा चोपड़ा, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कज़िन हैं और काफ़ी अर्से से तमिल फ़िल्मों में काम करती रही हैं। उन्होंने कुछ हिंदी और तेलुगु फ़िल्में भी की हैं। मीरा ने 2019 में आयी सेक्शन 375 में मुख्य भूमिका निभायी थी।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने एनटीआर जूनियर के फैंस पर करवाई एफआईआर,दी थी दुष्कर्म की धमकी 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस