नई दिल्ली, जेएनएन। राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ट्विटर पर काफ़ी सक्रिय रहती हैं और अक्सर ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ ख़ुद कार्यवाही की शुरुआत करती हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी महिला के ख़िलाफ़ अपमानजनक टिप्पणी करते हैं। ऐसे ही एक एकाउंट पर भड़कते हुए रेखा शर्मा ने ट्विटर से सख़्त सवाल पूछा है। 

दरअसल, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं और इसके साथ लिखा- उस बच्चे की तरह महसूस कर रही हूं, जिसने अभी अपना होम वर्क ख़त्म किया हो और अब खेलने जा सकता है। इसके साथ स्वरा ने Post WorkOut हैशटैग लिखा है। स्वरा ने आगे लिखा कि चलो नफ़रती चिंटुओं आ जाओ कमेंट्सट सेक्शन में उल्टी करने। स्वरा ने यह लाइंस इसलिए लिखीं, क्योंकि वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। स्वरा देश के मुद्दों और घटनाओं को लेकर काफ़ी मुखर हैं और अक्सर सीधी और तीख़ी टिप्पणियां करती हैं, जिसकी वजह से निरंतर वो ट्रोल करने वालों की नज़रों में रहती हैं।

स्वरा की इस पोस्ट पर ट्रोलर नाम के ट्विटर एकाउंट से उनके बारे में बेहद घटिया टिप्पणी की गयी। लिखा गया- ट्विटर भी कमाल है। यहां घटिया और भद्दे ट्वीट करके... भी कुख्यात हो जाती हैं, लेकिन वो ये भूल जाी हैं कि... अगर इज़्ज़ चाहती है तो उसे भी अच्छे कर्मों से ही इज़्ज़त हासिल होगी। वरना तो गालियां और घृणा ही मिलेगी। अब आप क्या चाहती हैं, ख़ुद निर्णय कर लीजिए।

इस अमर्यादित ट्वीट को रीट्वीट करके महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्विटर से पूछा- ट्विटर इन एकाउंट्स को प्लेटफॉर्म पर रहने की क्यों देता है? मुझे इस एकाउंंट की जांच करने दीजिए और यह कहां से है। 

बता दें कि हाल ही में स्वरा की फ्लेश सीरीज़ इरोस नाऊ पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें उन्होंने एक पुलिस अफ़सर का रोल निभाया था। सीरीज़ में स्वरा के किरदार को काफ़ी सराहा गया। यह सीरीज़ गर्ल ट्रैफिकिंग के मुद्दे को एक इमोशनल कहानी के ज़रिए हाइलाइट करती है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस