Move to Jagran APP

'Kangana Ranaut को अपशब्द कहने के लिए संजय राउत के ख़िलाफ़ Suo Moto एक्शन ले मुंबई पुलिस'- NCW

Kangana Ranaut के ख़िलाफ़ गुरुवार को मुंबई के विक्रोली थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गयी। कंगना पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को बदनाम करने का आरोप है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 03:55 PM (IST)
'Kangana Ranaut को अपशब्द कहने के लिए संजय राउत के ख़िलाफ़ Suo Moto एक्शन ले मुंबई पुलिस'- NCW
'Kangana Ranaut को अपशब्द कहने के लिए संजय राउत के ख़िलाफ़ Suo Moto एक्शन ले मुंबई पुलिस'- NCW

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में कंगना रनोट के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस ने शिकायत दर्ज़ की है। इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि शिव सेना सांसद संजय राउत के ख़िलाफ़ भी रिपोर्ट दर्ज़ की जानी चाहिए, जिन्होंने कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

loksabha election banner

पाली हिल स्थित अपने ऑफ़िस पर बीएमसी की डिमोलिशन कार्रवाई के बाद कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने एक वीडियो में उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया था, जिसमें बॉलीवुड माफ़िया के साथ उनके लिंकअप की बात कही गयी। इस वीडियो के आधार पर गुरुवार को मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गयी। कंगना पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को बदनाम करने का आरोप है। 

इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद रेखा शर्मा ने ट्वीट किया- अगर मुंबई पुलिस उद्धव ठाकरे जी के लिए 'अपशब्दों' का इस्तेमाल करने के लिए कंगना के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ कर सकती है तो निश्चित तौर पर कंगना रनोट के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए संजय राउत के ख़िलाफ़ Suo Moto एक्शन ले सकती है। रेखा शर्मा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से इसमें दखल देने की गुज़ारिश की। उन्होंने लिखा- क्या कानून सबके लिए बराबर नहीं है?

 

क्या कहा था कंगना रनोट ने

बुधवार को बीएमसी ने जब कंगना रनोट के दफ़्तर में अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की थी, तब कंगना ने एक वीडियो पोस्ट करके महाराष्ट्र सीएम को सीधे निशाने पर लिया था। इस वीडियो में कंगना ने कहा- उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है। तूने फ़िल्म माफ़िया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है। कल तेरी घमंड टूटेगा। यह वक़्त का पहिया है, याद रखना। हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने महसूस किया है। और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ़ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फ़िल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। उद्धव ठाकरे यह जो क्रूरता, यह जो आतंक है, अच्छा हुआ यह मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद। जय महाराष्ट्र।

क्या कहा था संजय राउत ने

संजय राउत से जब एक चैनल के रिपोर्टर ने पूछा कि कंगना के मुंबई आने पर शिव सेना की क्या प्रतिक्रिया होगी तो इसी बातचीत में उन्होंने कहा था आप क्या एक हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हैं। इससे पहले संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने के लिए कहा था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई को पीओके जैसा बताया था और फिर 9 सितम्बर को मुंबई पहुंचने का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था। मुंबई की तुलना पीओके से करने का मुद्दा कई दिनों तक सोशल मीडिया में गूंजता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.