गुरुग्राम, पटौदी [डॉ. ओम प्रकाश अदलखा]। अभिनेता सैफ अली खान शीघ्र ही एमेजॉन इंडिया पर दिखाए जाने वाली वेब श्रृंखला तांडव में नजर आएंगे। इस श्रृंखला की शूटिंग शुक्रवार से पटौदी पैलेस में शुरू होने जा रही है। सैफ अली खान इसके लिए आज गुरुवार को पटौदी पैलेस पहुंच गए हैं। पटौदी पैलेस में इसकी शूटिंग लगभग दस दिनों तक चलने की संभावना है। इस वेबसीरीज की शूटिंग के लिए पैलेस में पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही हैं।

सैफ नेता के किरदार में होंगे

बड़ी संख्या में कारीगर इसके लिए सेट के निर्माण में लगे हुए थे। महल के मुख्य द्वार को प्लाई के स्तंभ लगाकर सुंदर रूप दिया गया है। जहां रंग रोगन की आवश्यकता थी वहां रंग-रोगन कर पैलेस को खूबसूरती दी गई है। सैफ अली खान इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में होंगे और नेता का किरदार अदा करेंगे। वास्‍वतिक कार्यालय में ही होगी उनकी ऑफिस में शूटिंग पैलेस में सैफ अली खान के वास्तविक कार्यालय को ही उनके किरदार का कार्यालय दिखाया जाएगा। इसके लिए उसका फर्नीचर सीरीज की कहानी की आवश्यकताओं के अनुरूप बदल दिया गया है।

ये होंगे अन्‍य कलाकार

इस वेब सीरीज की शूटिंग दिन में ही होगी लेकिन दो रातों को भी कुछ हिस्से शूट किए जाएंगे। अभिनेता सैफ अली खान इस शूटिंग के दौरान अपने पैलेस में ही रहेंगे यद्यपि अन्य कलाकारों के लिए होटल बुक करवाए गए हैं। इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया व सुनील ग्रोवर सहित अनेक जाने माने कलाकार भी  नजर आएंगे। अली अब्बास जफर इस सीरीज का निर्देशन करेंगे। अली अब्बास जफर ने बृहस्पतिवार को  पटौदी पैलेस पहुंचकर तैयारियों का जायजा भी लिया।

 

सेक्रेड गेम्‍स में सैफ दिखा चुके हैं जलवा

सेक्रेड गेम्स में सैफ दिखा चुके हैं जलवा  सैफ अली खान ने इससे पूर्व नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब श्रृंखला

सेक्रेड गेम्स में सरताज के तौर पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल ही है।  जहां उनके इस किरदार को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था, वहीं समीक्षकों ने भी उनके डिजिटल डेब्यू को सराहा था। सैफ की यह नई वेब सीरीज अमेरिकी राजनीतिक थ्रिलर हाउस ऑफ काड्र्स की तर्ज पर है। परंतु भारतीय राजनीति के ढांचे के तहत है। सैफ अली खान पहले हो बता चुके हैं कि उनकी भूमिका इस श्रृंखला में चाणक्य समान एक राजनेता की है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस