Move to Jagran APP

Aryan Khan ड्रग्स केस को लेकर दबाव में हैं एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े? पत्नी ने बताया सच

शाह रुख खान के बेटे आर्यन ख़ान के ड्रग्स केस की जांच एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े कर रहे हैं।समीर ने एक टिप के आधार पर 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी की थी जिसमें आर्यन समेत 8 लोगों गिरफ्तार कर लिया गया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 10:32 AM (IST)
Aryan Khan ड्रग्स केस को लेकर दबाव में हैं एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े? पत्नी ने बताया सच
Photo credit - Kranti Redkar insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन ख़ान के ड्रग्स केस की जांच एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े कर रहे हैं। समीर ने एक टिप के आधार पर 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी की थी, जिसमें आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं ऐसे में सबकी निगाहें आज की सुनवाई और समीर वानखेड़े पर टिकी हुई हैं। एनसीबी ऑफिसर पर पिछले कुछ दिनों से इस केस को लेकर काफी दबाव में हैं उन्होंने हाल ही में ये भी आरोप लगाया कि मंबुई पुलिस उनपर नज़र रख रही है और उनका पीछा कर रही है। एनसीबी पर तमाम तरह के आरोप भी लग रहे हैं। इन आरोपों के बीच अब समीर वानखेड़े की पत्नी ने जवाब दिया है।

loksabha election banner

ईटाम्स से बात करते हुए एनसीबी ऑफिसर की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने कहा, ‘दबाव को हैंडल करने में समीर काफी अच्छे हैं। वो हमारे एतिहासिक लीडर्स से कनेक्टेड हैं। उनकी दुनिया के अलग-अलग लीडर्स के बारे पढ़कर बड़े हुए हैं’। लोग समीर को असल जिंदगी का सिंघम कहते हैं। इस बारे में क्रांति रेडकर ने कहा, ‘समीर के पिता एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर हैं। जब भी कोई परेशानी आती है या वो कोई फैसला नहीं ले पाते तो वो अपने पिता से बात करते हैं। वो उन्हें सही सलाह देते हैं’।

आपको बता दें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के लिए आज का दिन बहुत अहम है, आज आर्यन की ज़मानत याचिका पर फिर सुनवाई होनी है। आर्यन की जमानत याचिका पहले भी तीन बार ख़ारिज हो चुकी है। इससे पहले 8 अक्टूबर को ज़मानत पर सुनवाई टाल दी गई थी जिसके बाद कोर्ट ने 13 अक्टूबर यानी आज की तारीख दी थी। आर्यन ख़ान का केस अब तक सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे, लेकिन शाह रख ने अब उनका केस अमित देसाई देखेंगे। ये वो वकील हैं जिन्होंने सलमान खान का हिट एंड रन केस देखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.