Move to Jagran APP

अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर की एनसीबी हिरासत बढ़ी, एजेंसी ने लगाए हैं गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ड्रग्स के खिलाफ जंग जारी है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई सितारों और उनके साथ काम करने वाले लोगों का भी नाम सामने आ चुका है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 04:41 PM (IST)
अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर की एनसीबी हिरासत बढ़ी, एजेंसी ने लगाए हैं गंभीर आरोप
दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर की हिरासत बढ़ाई, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ड्रग्स के खिलाफ जंग जारी है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई सितारों और उनके साथ काम करने वाले लोगों का भी नाम सामने आ चुका है। उनमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला का भी नाम शामिल है। हाल ही में एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में उन्हें ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी के साथ गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

टीवी9 की खबर के अनुसार राहिला फर्नीचरवाला और करण सजनानी की हिरासत को एनसीबी ने बढ़ा दिया है। यह दोनों अब 16 जनवरी तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे। गौरतलब है कि एनसीबी की मुंबई यूनिट ने शुक्रवार और शनिवार को मुंबई के तीन इलाकों में छापेमारी की थी। इस छापेमारी में एनसीबी ने दो महिलाओं और एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया था। इस दौरान करीब 200 किलो गांजा जब्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला उसकी बहन शाहिस्ता फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी हैं।

वहीं जांच एजेंसी ने बताया है कि करण सजनानी ने पूछताछ में खुलासा किया है वह किस-किस को ड्रग्स की सप्लाई करता था। उसने मुच्छड़ पानवाले का नाम भी लिया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल निकलने पर मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। एनसीबी ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें ड्रग पैडलर्स भी शामिल थे।

पिछले साल इस मामले में कई एक्ट्रेसेज के नाम मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए उछाले जा रहे हैं। जिसनें अभिनेत्री दीया मिर्जा, सारा अली खान और रकूल प्रीत सिंह सहित इनके मैनेजर्स का भी नाम आया था। हालांकि पूछताछ के बाद एनसीबी ने इन सभी अभिनेत्री को जाने दिया था। तब से अब तक कई फिल्मी सितारे एनसीबी की रडार पर आ चुके हैं।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद इसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय की जांच में सामने आयीं कुछ वॉट्सऐप चैट्स के बाद इस केस में ड्रग एंगल निकलकर आया, जिसकी जांच एनसीबी ने शुरू की। एनसीबी ने रिया को गिरफ़्तार कर लिया था। अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.