अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग कश्यप की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। इस वेब सीरीज में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बेहतरीन किरदार निभाया और दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है। ऐसे में नवाज ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि यह सच है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों का बहुत प्यार मिला। सिर्फ यही नहीं, विदेशों में भी मिला।

उन्होंने बताया कि जब सेक्रेड गेम्स रिलीज हुई थी, उसके अगले दिन मैं रोम में था। वहां लोग काफी चर्चा कर रहे थे। लोग रोड पर भी मुझे पहचान रहे थे और फिल्म के किरदार का नाम लेकर पुकार रहे थे। तब मुझे लगा कि कुछ अच्छा हुआ है। नवाज ने बताया कि उनकी फिल्म का अगला भाग यूरोप में शूट होगा। वहीं पर सेट लगने की तैयारी हो रही है। नवाज ने आगे बताया कि अभी उनकी बहुत चाहत है कि वह एक फूल फ्लेजेड रोमांटिक फिल्म का हिस्सा बनें।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कोई लिट्रेचर पर आधारित किरदार पर रोमांटिक फिल्म करना चाहते हैं। वह कहते हैं कि नहीं वह आम जिन्दगी वाली कोई लव स्टोरी करना चाहते हैं और उनके पास अभी कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स आई हैं। वह उन पर गौर कर रहे हैं। जैसे ही उन्हें मौका मिलेगा और कहानी पसंद आ जाएगी तो लव स्टोरी की प्लानिंग करेंगे।

अपनी आने वाली फिल्म मंटो के बारे में वह कहते हैं कि वह वर्ष 1993 से 2000 मैं थिएटर में मंटो के नाटकों को खूब देखते आए हैं। टोबा टेक सिंह मैंने की भी थी। नवाज कहते हैं की उनकी कहानियों को वह जानते थे, लेकिन उनके बारे में इतनी जानकरी नहीं थी। मंटो की शूटिंग से पहले नंदिता ने बताना शुरू किया। उनका रिसर्च मंटो पर बहुत था। आगे नवाज ने कहा कि मंटो की खास बात ये थी कि उन्होंने जो देखा वही लिखा। आज की तारीख में तो वैसा हिम्मती लेखक कोई नहीं है, लेकिन उनके बाद भी कोई नहीं हुआ था। उनकी कहानियों में एक सच होता था। नवाज रजनीकांत के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे। साथ ही बाला साहेब ठाकरे की फिल्म में भी वह नजर आएंगे। मंटो 21 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर एक्सट्रीम लेफ्टिस्ट हैं, स्कूल में नारेबाजी किया करती थी- रिचा चड्ढा

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों के घर विराजे गणपति, वीडियो में देखिए कैसे सुई धागा टीम ने बनाए धागे के गणेश

 

Posted By: Rahul soni