मुंबई। पत्नी की जासूसी करवाने का आरोप झेल रहे नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को बड़ी राहत मिली है। नवाज़ की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी खुलकर अपने शौहर के समर्थन में आ गयी हैं। सोशल मीडिया में पोस्ट के ज़रिए उन्होंने नवाज़ पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद क़रार दिया है।

नवाज़ की पत्नी आलिया ने शनिवार को रोमन लिपि में एक पोस्ट लिखी, जिसमें नवाज़ के साथ अपने संबंधों पर रौशनी डाली है। इस पोस्ट के साथ आलिया ने एक तस्वीर भी चस्पा की है, जिसमें वो नवाज़ के संग हैं। आलिया ने लिखा है- ''कल से मीडिया में जो भी न्यूज़ चल रही हैं, उसे देखकर नवाज़ के साथ, मैं ख़ुद हैरान हूं। पिछले काफ़ी समय से मेरे और नवाज़ के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं, जिनमें डिवोर्स से लेकर हमारे साथ ना रहने जैसी कई बातें कही गयीं। लेकिन कल से जो न्यूज़ सर्कुलेट हो रही है, वो हम दोनों के लिए शॉकिंग वाली रही और मजबूर होकर मुझे अपनी ख़ामोशी को तोड़ना पड़ा।''

बता दें कि नवाज़ुद्दीन और उनके वक़ील पर एक निजी जासूस के ज़रिए पत्नी आलिया की जासूसी करवाने का आरोप लगा है। इसका खुलासा ठाणे पुलिस की एक कार्रवाई में हुआ, जिसके तहत जनवरी में पुलिस ने कई लोगों को ग़ैरक़ानूनी ढंग से दूसरों के काल डिटेल्स रिकॉर्ड (CDR) निकलवाने के लिए गिरफ़्तार किया। मामले में पूछताछ के लिए नवाज़ को पुलिस ने समन भी भेजा है। 

बहरहाल, आलिया ने अपनी पोस्ट उन तमाम बातों को ज़िक्र किया है, जिनको लेकर पिछले दिनों नवाज़ की मीडिया में घेराबंदी होती रही है। साथ ही उनके साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर लिखा है, मेरा और नवाज़ का रिश्ता 15 साल पुराना है। जब नवाज़ कुछ भी नहीं थे। एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव रहे। मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आख़िर हमने शादी कर ली। नवाज़ ने भी करियर की बुलंदियों को छुआ। आलिया ने अपनी इस पोस्ट में साफ़ लिखा है कि अलग-अलग धर्मों से होने के बावजूद कभी इसको लेकर उनके बीच को दिक्कत नहीं आयी। नवाज़ एक बेहतरीन पति और पिता होने के साथ अच्छे इंसान हैं। 

सीडीआर मामले के बारे में आलिया लिखती हैं- ''रही बात सीडीआर से जुड़ी इस नई कंट्रोवर्सी की तो, सच्चाई जल्द सामने आ जाएगी। बस मैं यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज़ पर लगाए गये एलीगेशन पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं। सेलेब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है।'' आलिया सिद्दीक़ी की पूरी पोस्ट आप नीचे पढ़ सकते हैं।

वैसे शनिवार को नवाज़ ने ख़ुद भी ट्विटर के ज़रिए इस पूरे मामले पर हैरानी जतायी थी। नवाज़ ने लिखा था- पिछली शाम, मैं अपनी बेटी के स्कूल प्रोजेक्ट हाइड्रोइलेक्ट्रिक पॉवर जेनरेटर में मदद कर रहा था और आज सुबह प्रोजेक्ट प्रदर्शनी के लिए उसके स्कूल गया था। मुझे हैरानी है कि मीडिया मुझसे अचानक लगाए गये आरोपों के बारे में सवाल पूछ रहा था। अपमानजनक। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस