नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Aaliya Siddiqui Divorce Case: देश में लॉकडाउन चल रहा है और ऐसे में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया ने उन्हें व्हाट्स एप पर तलाक़ का लीगल नोटिस भेज कर चौंका दिया। आलिया ने कई मीडिया हाउसेज़ को दिये इंटरव्यूज़ में नवाज़ और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

आलिया ने बताया कि 10 साल तक शादी को संभालने के बाद वो अब तलाक़ लेना चाहती हैं। नवाज़ और आलिया की तरह ही पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने शादी के कई साल बाद तलाक़ का रास्ता चुना। ऐसे ही सेलेब्रिटी डाइवोर्स के कुछ चौंकाने वाले केस यहां पर... 

अरबाज़-मलायका

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy birthday Giorgia ❤️

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

अरबाज़ ख़ान और मलायका अरोड़ा के तलाक़ को तीन साल हो चुके हैं। 2016 के मार्च में दोनों के अलग होने की ख़बर आयी थी और मई 2017 में तलाक़ हो गया था। हर तरह से परफेक्ट दिखने वाली इनके रिश्ते की तस्वीर 19 साल से अधिक नहीं चल सकी और टूट गयी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

1998 में अरबाज़ और मलायका की शादी हुई थी। अरबाज़ से तलाक़ के बाद मलायका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, अरबाज़ मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं।

अर्जुन-मेहर 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy birthday my beautiful jaan. We celebrate today a little and a big one very soon. Love you ❤️

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने 2018 में अलग होने का एलान किया था। दोनों की शादी को लगभग 20 साल हुए थे और दो बेटियां महिका और मायरा हैं। पिछले साल उन्हें तलाक़ मिल गया। मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन गैबरिएल के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनसे उनके एक बेटा है। 

रितिक-सुज़ैन

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happiest happy birthday to my BFF ♥️from and through this world...and onto other realms..💫🌎 the force will always be with you ♥️♥️♥️😇🙌🏻 #shineonunlimited #thisman #bestBBF #10january2019❣️ #bestdadintheworld❤️ #soulmate

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

लॉकडाउन के दौरान सुज़ैन ख़ान अपने एक्स हस्बैंड रितिक रोशन के घर चली गयी हैं। बच्चों की देखभाल के लिए कपल ने यह फ़ैसला लिया। पिक्चर परफेक्ट दिखने वाले इस कपल के तलाक़ की बात सोचना इसलिए भी मुश्किल था, क्योंकि सुज़ैन, रितिक के बचपन की मुहब्बत थीं। बहरहाल, वक़्त के आगे किसका ज़ोर चला है। दिसंबर 2000 में रितिक और सुज़ैन की शादी हुई थी, जबकि दिसम्बर 2013 में दोनों अलग हो गये और नवंबर 2014 में तलाक़ मिल गया। 

फ़रहान-अधूना

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

730 not out 😉🏏 @shibanidandekar #partnership Image: @errikosandreouphoto 👊🏼 Styled by: @pashamalwani 🙏🏼

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

तीन साल तक डेट करने के बाद फरहान अख़्तर ने हेयर स्टाइलिस्ट अधूना भबानी से 2000 में शादी की। दोनों के दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं। फरहान और अधूना को देखकर कहना भी मुश्किल था कि ये दोनों कभी अलग भी हो सकते हैं। मगर, जनवरी 2016 में फरहान और अधूना की तरफ़ से जारी साझा बयान ने चौंका दिया, जिसमें दोनों ने अलग होने की जानकारी दी थी। 2016 में ही दोनों का तलाक़ हो गया। फरहान अब सिंगर और होस्ट शिवानी डांडेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

आमिर-रीना 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hey guys, here is the 7th episode of Toofan Aalaya. Please watch. (Link in bio) Love a #paanifoundation #watercup2019 #toofanaalaya @paanifoundation

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर ख़ान और रीना आमिर ख़ान ने रीना दत्ता से तब शादी की थी, जब वो सुपरस्टार नहीं थे। 1986 में क़यामत से क़यामत तक की रिलीज़ के बाद आमिर ने रीना को अपना हमसफ़र बनाया। बताते हैं कि आमिर ने रीना से शादी करने के लिए काफ़ी पापड़ बेले थे, मगर 2002 में आमिर ने रीना से तलाक़ का फ़ैसला कर लिया। रीना ने अपने दोनों बच्चों ज़ुनैद और इरा की कस्टडी ले ली। दिसंबर 2005 में उन्होंने लगान में असिस्टेंट डायरेक्टर रहीं किरण राव से शादी कर ली। 2011 में आज़ाद का जन्म हुआ। 

सैफ़-अमृता

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Saturday Mood: Morocco '09 💯

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में शामिल है। 21 साल की उम्र में ख़ुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करके सैफ़ अली ख़ान ने सबको चौंका दिया था। शादी सिर्फ़ 13 साल चली। 1991 में शादी हुई और 2004 में सैफ़ और अमृता का तलाक़ हो गया। दोनों के एक बेटी सारा अली ख़ान और बेटा इब्राहिम अली ख़ान हैं। सैफ़ ने दूसरी शादी करीना कपूर से की, जिनसे बेटा तैमूर है। 

यह भी पढ़ें: नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को पत्नी आलिया ने व्हॉट्स पर भेजा तलाक का नोटिस, ये हैं आरोप

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस