नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के चलते फैंस के बीच का काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि वो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की चाल के दीवाने हैं और एक अरबपति के किरदार को निभाने के लिए उन्होंने दिवंगत अभिनेता को कॉपी किया था। 

मैं विनोद खन्न का हूं कायल

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनेत्री कंगना रनोट प्रोडक्शन में बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू में एक डांस नंबर सॉन्ग में डांस करते नजर आएंगे। उन्होंने मिड डे को बताया कि,' कोरियोग्राफर ने मुझे साल्सा और कुछ अगल शैली के डांस करने के लिए कहा। जिससे की मैं उनकी लय को समझ सकूं।'

विनोद खन्ना के साथ टीवी सीरियल में किया काम

उन्होंने बताया कि फिल्म हीरोपंती 2 में मैं एक अरबपति की भूमिका निभा रहा हूं, जिसके लिए मैं खुद के किरदार को निखारने के लिए मेहनत कर रहा हूं। वही उन्होंने एक खुलासा करते हुए आगे बताया कि, एक बार मैंने अरबपति के किरदार के लिए दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के चलने के तरीके को अपनाया था। लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से उनके चलने का कायल हूं। मैंने उनके साथ एक टीवी सीरियल में काम किया था लेकिन ये दुर्भाग्य से ये कभी रिलीज नही हुआ। मैंने उनकी चाल को कई बार पकड़ने की कोशिश की।

नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्दी ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री नेहा शर्मा लीड़ रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म को कुशन नंदी के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे।

Edited By: Nitin Yadav