Move to Jagran APP

जब सुपरस्टार राजेश खन्ना को देख कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ था ऐसा हाल

नवाज कहते हैं कि वह मुस्कुरा रहे थे और अपनी बात कर रहे थे. नवाज पहली बार किसी स्टार से उसी वक्त स्ट्रक हुए थे.

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 11:22 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 08:10 AM (IST)
जब सुपरस्टार राजेश खन्ना को देख कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ था ऐसा हाल
जब सुपरस्टार राजेश खन्ना को देख कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ था ऐसा हाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म फोटोग्राफ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म में उन्होंने एक फोटोग्राफर की भूमिका निभाई है.

prime article banner

जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्होंने इस प्रेम कहानी को हां इसलिए कहा क्योंकि उन्हें लगता है कि दरअसल, ऐसी प्रेम कहानियां ही वास्तविक कहानियां होती हैं. लेकिन बॉलीवुड की प्रेम कहानियां देख कर हमें वैसी ही प्रेम कहानियां देखने की आदत हो गयी हैं. जबकि जिंदगी में वे कहानियां नहीं होती हैं. वह झूठी ही होती हैं. इस फिल्म में वह सान्या मल्होत्रा के साथ हैं.

इसी बातचीत के दौरान उन्होंने राजेश खन्ना से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार राजेश खन्ना को देखा तो वह उन्हें देखते ही रह गये थे. नवाज कहते हैं कि जब वह शुरू -शुरू में मुंबई आये थे, तब उनके एक दोस्त जो राजेश खन्ना के साथ एक प्ले कर रहे थे. वह उस दौरान नवाज को राजेश खन्ना के ऑफिस लेकर गये थे. नवाज ने राजेश खन्ना की आराधना काफी बार देखी थी. ऐसे में जब वह राजेश खन्ना के ऑफिस गये तो वहां उन्होंने आराधना का बहुत बड़ा सा पोस्टर देखा था, और उस पोस्टर के सामने राजेश खन्ना खड़े थे और कुछ पढ़ रहे थे. नवाज यह सोच कर हैरान थे कि उनके सामने राजेश खन्ना हैं. उन्हें देख कर वह हैरान थे.

नवाज कहते हैं कि वह मुस्कुरा रहे थे और अपनी बात कर रहे थे. नवाज पहली बार किसी स्टार से उसी वक्त स्ट्रक हुए थे. वह दृश्य वह आज भी भूल नहीं पाये हैं और भूलना भी नहीं चाहते हैं. नवाजुद्दीन ने रितेश बत्रा जो कि फिल्म फोटोग्राफ के निर्देशक हैं, उनके बारे में कहते हैं कि लंचबॉक्स पूरे विश्व की सबसे प्यारी माने जाने वाली फिल्मों में से हैं और दर्शक उन्हें काफी पसंद करते रहे हैं. उन्हें लगता है कि उन्हें और भी ऐसी फिल्में बनाती रहनी चाहिए. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Box Office पर शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का ‘बदला’, इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.