Move to Jagran APP

फिल्म थियेटर में रिलीज हो या ओटीटी पर? नवाजुद्दीन सिद्दीकी की है सबसे अलग राय

Nawazuddin Siddiqui Film Ghoomketu नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अभिनेताओं को इस बात से चिंतित नहीं होना चाहिए कि उनकी फिल्में ओटीटी पर प्रसारित हों या सिनेमाघरों में रिलीज हों।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 05:24 PM (IST)
फिल्म थियेटर में रिलीज हो या ओटीटी पर? नवाजुद्दीन सिद्दीकी की है सबसे अलग राय
फिल्म थियेटर में रिलीज हो या ओटीटी पर? नवाजुद्दीन सिद्दीकी की है सबसे अलग राय

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' 22 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है और उनका कहना है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म थिएटर में रिलीज होती है या किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। एक्टर का मानना है कि कई बार फिल्मों का रिलीज होना भी अपने आप में ही बहुत बड़ी उपलब्धि होती है।

loksabha election banner

अपनी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को लेकर उन्होंने कहा, 'हमने इस फिल्म की शूटिंग वैसे ही की थी जैसे हम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की शूटिंग करते हैं। मुझे लगता है कि आज के समय में ओटीटी ही एकमात्र तरीका है, जिस पर लोग फिल्में देख सकते हैं। इसलिए व्यक्तिगत रूप से मैं नहीं समझता कि अभिनेताओं के लिए यह वास्तव में मायने रखता है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ghoomketu hai seedha sa lekin uski kahani hai bilkul tedhi medhi. Dikhiye iss kahani ka full version 22nd May par only on @zee5premium #GhoomketuOnZEE5 @nawazuddin._siddiqui @llaarun @raghubir_y @swanandkirkire @mahonawala @anuragkashyap10 @sarkarshibasish @raginikhanna @fuhsephantom @sonypicsprodns @amitabhbachchan @ranveersingh @aslisona @laurengottlieb @chitrangda #NikhilAdvani @zee5premium

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कहा, 'अभिनेताओं को इस बात से चिंतित नहीं होना चाहिए कि उनकी फिल्में ओटीटी पर प्रसारित हों या सिनेमाघरों में रिलीज हों। हमारी फिल्में रिलीज हो रही हैं यही अपने आप में उप्लब्धि है।' एक्टर ने यह बात उस वक्त कही है, जब ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में रिलीज होने को लेकर काफी विवाद हो रहा है, क्योंकि मेकर्स ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं, जबकि सिनेमाघर के मालिकों ने इसका विरोध किया है और फिल्में थिएटर में रिलीज करने के लिए कहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @zee5premium with @get_repost ・・・ Hello Bambai shehar! Tayyaar ho jaao Bollywood ke sabse rangeen writer ki kahaani dekhne ke liye. #Ghoomketu, aa raha hai 22nd May ko, sirf #ZEE5 par. @nawazuddin._siddiqui @llaarun @raghubir_y @swanandkirkire @mahonawala @anuragkashyap10 @sarkarshibasish @fuhsephantom @sonypicsprodns

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

बता दें कि नवाज की फिल्म 'घूमकेतु' लंबे इंतजार के बाद 22 मई को जी5 पर प्रसारित होने वाली है। फिल्म 2014 में पूरी हो गई थी। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) के बैनर तले बनी इस फिल्म में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, अभिनेत्री इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं। वहीं, अभिनेता अपनी पत्नी की ओर से तलाक नोटिस दिए जाने के बाद से भी खबरों में हैं।

एक्टर अनुराग कश्यप के लंबे समय से सहयोगी रहे हैं, क्योंकि दोनों ने पहले कई फिल्में साथ में की है, जिसमें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', "रमन राघव 2.0" और नेटफ्लिक्स सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.