Move to Jagran APP

ईद मनाने नहीं अपनी मां की वजह से मुंबई से गांव गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें- क्या है सच्चाई

Nawazuddin Siddiqui Return Budhana बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म घूमकेतू के बाद अब अपने गांव आने को लेकर खबरों में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 05:12 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 05:12 PM (IST)
ईद मनाने नहीं अपनी मां की वजह से मुंबई से गांव गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें- क्या है सच्चाई
ईद मनाने नहीं अपनी मां की वजह से मुंबई से गांव गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें- क्या है सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म 'घूमकेतू' के बाद अब अपने गांव आने को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में मुंबई से उत्तर प्रदेश के अपने पुश्तैनी घर आ गए थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर आने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है। हालांकि कई लोग इसे गलत भी बता रहे हैं, क्योंकि कुछ दिन पहले नवाज ने खुद ही लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा था।

loksabha election banner

नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ यहां आए हैं और पुलिस से लॉकडाउन पास लेकर ही यहां आए हैं। पहले बताया जा रहा था कि एक्टर ईद मनाने के लिए अपने घर आए हैं, लेकिन अब खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और अपने गांव आने का कारण भी बताया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बयान के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी 15 मई को उत्तर प्रदेश आ गए थे।

वे महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर अपने निजी वाहन से घर लौटे और रास्ते में 25 से अधिक स्थानों पर उन्हें रोका गया और थर्मल स्‍कैनिंग हुई। उनके साथ उनकी मां महरूनिशा, भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी और भाभी सबा घंटों का सफर तय कर पहुंचे। नवाज ने अपने परिवार के साथ कोरोना संक्रमण टेस्ट मुंबई में ही करा लिए थे और उनके टेस्ट नेगेटिव आए थे, जिसके बाद वो अपने घर आए हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और मुंबई पुलिस की ओर से जारी की गई परमिशन की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें नवाज समेत घरवालों के नाम है। उन्होंने लिखा- 'हाल ही हमारी बहन का कैंसर से निधन होने के बाद, हमारी 71 वर्षीय मां की तबीयत काफी खराब है। इसलिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मां के साथ बुढाना जाना पड़ा, ईद मनाने के लिए नहीं।'

वहीं नवाज ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- मेरी छोटी बहन के निधन के बाद मेरी 71 वर्षीय मां को दो एंजाइटी अटैक आ चुके हैं। हमनें राज्य सरकार के सभी दिशा निर्देशों का पालन किया है। हम अभी अपने घर बुढ़ाना में होम क्वारंटाइन हैं'। एक्टर वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही जी 5 रिलीज होने वाली 'घुमकेतू' में नज़र आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.