Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui ने अफवाहों पर दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- ‘मेरी कौन-सी फिल्म के लिए ओटीटी मना कर रहा है.…’

Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सामने आ रही अफवाहों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि अभी मेरी सभी फिल्मों पर काम चल रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 01:42 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui ने अफवाहों पर दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- ‘मेरी कौन-सी फिल्म के लिए ओटीटी मना कर रहा है.…’
Nawazuddin Siddiqui reacted sharply on rumours said OTT is refusing for which of my films.

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui: गैंग्स ऑफ वासेपुर, किक, बजरंगी भाईजान, सेक्रेड गेम्स जैसी वेब सीरीज और फिल्मों से लोगों को दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुटे हुए हैं, जो अगले साल रिलीज होने वाले हैं।

loksabha election banner

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, बीते दिनों अभिनेता ने अपने एक बयान में कहा था कि वो ओटीटी पर और शो नहीं लाएगे, क्योंकि उन्हें लगता है कि ओटीटी अब डंपिंग ग्राउंड बनता जा रहा है, लेकिन अब अफवाहें हैं कि एक्टर के पास आठ फिल्में हैं, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई भी खरीदार नहीं मिल रहा है।

मेरी सभी फिल्मों पर चल रहा है काम

अब अभिनेता ने इन अफवाहें पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मेरी फिल्में अभी बनकर तैयार नहीं हुई हैं, पता नहीं ये अफवाहें कहां से आ गईं। आपको मेरी कोई भी फिल्म के बारे में बात कर लो सभी पर अभी काम चल रहा है। हड्डी का अभी शूटिंग फेज में है और इससे पहले मैंने अफवाह की शूटिंग पूरी की है, जो अभी पोस्ट-प्रोडक्शन दौर में है। अफवाह के काम को हम भले ही कितनी भी तेजी से क्यों न करने, पर इसको खत्म होने में अभी छह-सात महीने या एक साल लग सकता है।

कहां से आती हैं अफवाह

अभिनेता ने आगे कहा, जोगीरा सा रा रा सहित मेरी सभी फिल्मों की डबिंग अभी बाकी है और टीकू वेड्स शेरु भी एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। मेरी ऐसी कौन-सी फिल्म है, जिसको प्लेटफॉर्म मना कर रहा है। मुझे तो पता भी नहीं है कि ये खबरें कहां से आ रही हैं।

खुद को बताया जिद्दी

खबर के अनुसार नवाजुद्दीन ने कहा, वो मुझे नीचे खींच कर भी क्या कर लेंगे, मैं बहुत जिद्दी आदमी हूं, जो अपने घर बेच कर फिल्म बना लूंगा।

फैंस को पसंद आया हड्डी का फर्स्ट लुक

हाल ही में मेकर्स ने हड्डी से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक साझा किया था, जिसमें वो पर्दे पर कभी न दिखाई दिए अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म एक नियोर रिवेंज ड्रामा फिल्म है, जो सस्पेंस से भरी होगी।

अक्षय अजय शर्मा के निर्देशित ये फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज होगी। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया है, इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन लैला का किरदार निभाया है। 

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2: कंगना रनोट ने शुरू की चंद्रमुखी के सीक्वल की शूटिंग, जानें कैसी होगी कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.