नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सामने एक के बाद एक मुसीबत आकर खड़ी हो रही है। कुछ दिन पहले नवाज़ की पत्नी आलिया ने उनसे तलाक़ मांगा और उनपर कई आरोप लगाए। अब नवाज़ की भतीजी ने एक्टर के भाई यानी अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की ख खबर के मुताबिक पीड़िता ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेफशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

ईटीटाइम्स से बात करते हुए पीड़िता ने कहा, ‘हां मैंने अपने चाचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ये मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थी। जब मैं 2 साल की थी तभी मेरे मां-पापा का तलाक़ हो गया था। पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपने सौतेली मां के साथ रहने लगी। मुझे बहुत टॉर्चर किया गया। तब मैं बच्ची थी इसलिए मुझे कुछ समझ नहीं आता था। लेकिन जब बड़ी हुई तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था'।

नवाज़ की भतीजी ने कोर्ट मैरिज की है। पीड़िया ने बताया कि, ‘मेरी शादी के बाद से मेरे ससुराल वालों को भी बहुत परेशान किया जा रहा है और इन सब में मेरे पापा और बड़े पापा (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) भी शामिल हैं। मेरे ससुराल वालों के खिलाफ झूठे केस दायर किए गए हैं। अगर हम लोग उसी वक्त सख़्त हो जाते तो ये सब न होता। अब भी हर 6 महीने पर मेरे पापा केस फाइल करते हैं। मुझे यकीन है कि मेरी शिकायत के बाद भी वह कुछ न कुछ करेंगे। लेकिन मुझे मेरे पति का बहुत सपोर्ट है। मेरे पास हर शारीरिक हिंसा के सबतू हैं जो मैंने अपने पति को भी भेजे हैं। मुझे लगा था कि बड़े पापा मेरी पेरशानियों के समझेंगे लेकिन उन्होंने कहा कि ‘चाचा हैं ऐसा कभी नहीं कर सकते’।

भतीजी के आरोपों पर नवाज़ की पत्नी ने किए ये ट्वीट

नवाज़ की पत्नी आलिया ने भतीजी का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘ये तो बस शुरुआत है। मेरा अभी  से इतना सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया भगवान। अब तो बहुत कुछ बाहर आएगा। केवल मैंने चुप्पी के साथ ये सब नहीं सहा था’।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस