Move to Jagran APP

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बाला साहेब ठाकरे लुक आया सामने, चल रही है शूटिंग

फिल्म की शूटिंग 25 मार्च से शुरू हो चुकी है। फिल्म 'ठाकरे' 23 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 04 May 2018 02:51 PM (IST)Updated: Fri, 04 May 2018 03:38 PM (IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बाला साहेब ठाकरे लुक आया सामने, चल रही है शूटिंग
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बाला साहेब ठाकरे लुक आया सामने, चल रही है शूटिंग

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल की है और एक स्थान बनाया है। नवाजुद्दीन फिलहाल बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर बन रही बायोपिक को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग चर रही है। खास बात यह है कि, शूटिंग लोकेशन जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें नवाजुद्दीन बाला साहेब ठाकरे के किरदार में अद्भूत नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे पर बन रही बायोपिक 'ठाकरे' में बाला साहेब ठाकरे की भूमिका में नजर आएंगे। इस अवसर के लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया था। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें आई हैं जिसमें नवाज का लुक नजर आ रहा है। नवाज की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि, वे बिल्कुल बाला साहेब की तरह नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: Avengers ने की भारत से 150 करोड़ की हफ़्ता वसूली

आपको बता दें कि, नवाजुद्दीन ने मुंबई में महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा और प्रसिद्ध नाम रहे बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म 'ठाकरे' के टीजर लॉन्च के मौके पर कहा था कि कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें बाल ठाकरे की भूमिका निभाने का मौका मिला क्योंकि बाल ठाकरे की भूमिका विश्व का कोई भी अभिनेता निभाना चाहेगा, चूंकि उनका व्यक्तित्व ही ऐसा था। नवाजुद्दीन ने फिल्म का निर्माण कर रहे सांसद संजय राउत और बाल ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे का यह कहकर धन्यवाद किया था कि उन्होंने उन पर पूरा भरोसा जताया। नवाजुद्दीन ने कहा था कि, उन्हें इस बात की आशा भी है कि वह इस फिल्म को बहुत आगे तक लेकर जाएंगे। उन्होंने इस बात के लिए भी हर्ष जताया कि उनकी इस फिल्म का टीजर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के हाथों लॉन्च किया गया था। 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप कमाल का है और वे पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म के लिए बाल ठाकरे की तरह बोलने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 25 मार्च से शुरू हो चुकी है। फिल्म 'ठाकरे' 23 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.