Move to Jagran APP

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं के साथ अपने नए घर 'नवाब' में की पार्टी, वायरल हुआ वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना आलीशान बंगला मुंबई में बनवाया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस बंगले की खास बात यह है कि इसका लुक एक्टर के गांव बुढ़ाना वाले घर से इंस्पायर्ड है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 02 Feb 2022 08:11 AM (IST)Updated: Wed, 02 Feb 2022 11:17 AM (IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं के साथ अपने नए घर 'नवाब' में की पार्टी, वायरल हुआ वीडियो
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी: Instagram: nawazuddin._siddiqui

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में मुंबई में अपना घर बनाया है। उन्होंने अपना यह घर पिता को समर्पित किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुंबई वाले घर का नाम नवाब है। हाल ही में अपने नए घर पर उन्होंने खास पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पार्टी को और भी खास बनाया है।

loksabha election banner

अभिनेता के घर की पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट और अवनीत कौर पहुंचीं। यह तीनों सितारे जल्द फिल्म टींकू वेड्स शेरू में भी नजर आने वाले हैं। सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की पार्टी का वीडियो शेयर किया है। इस पार्टी में अभिनेता के साथ कंगना रनोट और अवनीत कौर नजर आ रही हैं।

वीडियो में कंगना रनोट व्हाइट कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। जबकि अवनीत कौर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इन ड्रेस में दोनों अभिनेत्रियां काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं कंगना रनोट और अवनीत कौर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी पोज देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कंगना रनोट और अवनीत कौर का वीडियो वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तीनों कलाकारों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन ने अपना आलीशान बंगला मुंबई में बनवाया है जिसकी तस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस बंगले की खास बात यह है कि इसका लुक एक्टर के गांव बुढ़ाना वाले घर से इंस्पायर्ड है। जिसे नवाजुद्दीन ने खुद इंटीरियर डिजाइन किया है। उनके इस बंगले को तैयार होने में पूरे तीन साल लगे हैं।

अभिनेता ने अपने इस भव्य व्हाइट मैंशन का नाम पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पिता का नाम नवाबुद्दीन सिद्दीकी है। नवाजुद्दीन के घर में बेहतरीन नक्काशी की गई है। चारों तरफ से सफेद रंग के बने इस आलीशान बंग्ले में काफी बड़ा बरामदा, शानदार छत और ओपन एरिया मौजूद है। बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही 'नो लैंड्स मैन', 'टीकू वेड्स शिरू', 'अदभुत', 'हीरोपंती 2' और 'जोगिरा सारा रा रा' में नजर आने वाले हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.