Move to Jagran APP

ये कैसी दीवानगी... फैन ने तोड़ दिया Nawazuddin Siddiqui का हाथ!

Nawazuddin Siddiqui Hand Fracture कानपुर में एक इवेंट से लौट रहे नवाज को फैन ने इनती जोर से खींचा की उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 04:03 PM (IST)
ये कैसी दीवानगी... फैन ने तोड़ दिया Nawazuddin Siddiqui का हाथ!
ये कैसी दीवानगी... फैन ने तोड़ दिया Nawazuddin Siddiqui का हाथ!

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर्स को लेकर फैंस की दीवानगी कभी-कभी हद पार कर जाती है। आपने अक्सर सुना होगा कि किसी स्टार की बस एक झलक पाने की लिए फैंस कभी उनके घर के बाहर ड्रामा करने लगते हैं। तो कभी खुद को ही नुकसान पहुंचा लेते हैं। एक्टर्स का ऐसे कई फैंस के साथ आए दिन आमना-सामना होता रहता है। हाल ही में नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ भी कुछा ऐसा ही हुआ। फैन की एक गलती उनपर इतनी भारी पड़ी की उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया।

loksabha election banner

दअसल नवाज हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने कानपुर गए थे। यहां फैंस ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया। इवेंट खत्म होने के बाद जब नवाज अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे तभी एक फैन ने उनके साथ सैल्फी लेनी चाही। नवाज दो कदम आगे बढ़े ही थे कि फैन ने उनका गला पकड़कर पीछे खींच लिया। फैन ने नवाज को इतनी तेज खींचा की उनका हाथ सीधे गाड़ी से जा टकराया। हालांकि तभी उनके बॉडीगार्ड आ गए और नवाज को गाड़ी तक ले गए।

 

View this post on Instagram

Crazy selfie fan #nawazudinsiddiqui #kanpur

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस पूरे वाकये के बाद नवाज का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने बताया कि फैन ने उन्हें इतनी जोर से खींचा था कि उनके हाथ में चोट लग गई, उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया। हालांकि फैन की इस हरकत पर वो नाराज नहीं हुए। उन्होंने कहा , ठीक है... क्या करें, उसका अपना तरीका था। उनका प्यार है। नवाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ठाकरे रिलीज हुई थी जिसमें नवाज ने लीड रोल निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.