नई दिल्ली, जेएनएन। 'किक', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने सादगी भरे अंदाज के लिए चर्चा में हैं। अब जानकारी आ रही है कि, अभिनेता की अमेरिकी-बांग्लादेशी ड्रामा फिल्म नो लैंड्स मैन को सिडनी फेस्टिवल के लिए चुन लिया है।

फिल्म के चुने जाने की जानकारी अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो एक्ट्रेस मेगन मिशेल के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस बार नो लैंड्स मैन को आधिकारिक तौर पर सिडनी फिल्म फेस्टिवल में चुना गया है।

मुस्तोफा सरवर फारूकी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का म्यूजिक ऑक्सर विनर ए आर रहमान तैयार किया है। इस फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में फिल्मााया गया है। ये फिल्म दक्षिण एशियाई शख्स के ईद-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी, जो अमेरिका में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला से मिलने पर एक घटना पूर्ण बन जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

फिल्म का प्रीमियर पिछले साल के बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा सेक्शन में हुआ था। इसके अलावा, नवाज नौवीं बार कान्स में रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे नवाजुद्दीन

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री नेहा शर्मा लीड़ रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म को कुशन नंदी के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे। उन्हें आखिरी बार फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया है, इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन लैला का किरदार निभाया है।

Edited By: Nitin Yadav