Move to Jagran APP

कभी सी-ग्रेड फिल्‍मों के हीरो हुआ करते थे नवाजुद्दीन

मौजूदा समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के उम्‍दा अभिनेताओं में शुमार हैं, मगर उन्‍हें ये मुकाम इतनी आसानी से हासिल नहीं हुआ है। आपको जानकर हैरान होगी कि ऐसे अभिनेता को अपने करियर के शुरुआत में कई सी-ग्रेड फिल्‍मों में काम करना पड़ा था। जी हां, नवाजुद्दीन ने खुद

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 15 Jul 2015 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2015 05:38 PM (IST)
कभी सी-ग्रेड फिल्‍मों के हीरो हुआ करते थे नवाजुद्दीन

मुंबई। मौजूदा समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री के उम्दा अभिनेताओं में शुमार हैं, मगर उन्हें ये मुकाम इतनी आसानी से हासिल नहीं हुआ है। आपको जानकर हैरान होगी कि ऐसे अभिनेता को अपने करियर के शुरुआत में कई सी-ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था। जी हां, नवाजुद्दीन ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

loksabha election banner

देखें, सोनाक्षी सिन्हा के नए आइटम नंबर का टीजर हुआ रिलीज

उनका कहना है कि उन्हें कभी भी इतने चर्चित होने की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया था। फिलहाल नवाजुद्दीन जल्द ही 'बजरंगी भाईजान' और 'मांझी: द माउंटेन मैन' जैसी फिल्मों में नजर आनेवाले हैं।

मैडोना ने गोद लिए बच्चों के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो कि मचा बवाल

नवाजुद्दीन को फिल्म इंडस्ट्री में विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' पहचान मिली। उनका कहना है कि जब वो मुंबई आए थे, तब फिल्म अभिनेता बनने का ख्याल भी नहीं था। वहीं नवाजुद्दीन आज एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं। उन्होंने अपने अभिनय दर्शकों को हैरान कर दिया है।

सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी ने जॉइन किया ट्विटर

बकाैल नवाजुद्दी,' मैं मुंबई अभिनेता बनने नहीं आया था। मैं टीवी में काम करना चाहता था, लेकिन किसी ने भी मुझे टीवी में काम करने का मौका नहीं दिया। इसलिए मैंने पांच-छह साल तक सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया। मैंने एक-दो दृश्यों वाले किरदार ही निभाए।. मैंने इससे ज्यादा के सपने भी नहीं देखे थे, क्योंकि इससे निराशा हो सकती थी।'

क्या अजय देवगन की इस फिल्म के लिए नहीं मिल पा रहीं हीरोइनें?

उन्होंने यह भी कहा कि लोगों से मिली सराहना से वह काफी खुश हैं। 41 वर्षीय नवाजुद्दीन को उनके 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'किक', 'तलाश' और 'बदलापुर' के किरदारों के लिए सभी तरफ से काफी सराहना मिली है। अब वो 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान और करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगे। वहीं दशरथ मांझी की जिंदगी पर बनी फिल्म में वो राधिका आप्टे के साथ रोमांस भी करते नजर आएंगे। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.