नई दिल्‍ली, जेएनएन। Tannishtha Chatterjee Directorial Debut Film Rome Rome Mein: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी फिल्‍म रोम रोम में को बड़ा सम्‍मान मिला है। इस फिल्‍म को बुसान इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। यह सम्‍मान तनिष्‍ठा चटर्जी के लिए भी बहुत बड़ा है क्‍योंकि इस फिल्‍म से ही वह बॉलीवुड में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं।

तनिष्‍ठा चटर्जी इन दिनों अपनी फिल्‍म 'रोम रोम में' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्‍म को कोरिया में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में स्‍क्रीनिंग के बुलावा आया है। चर्चित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तनिष्‍ठा चटर्जी के अभिनय से सजी यह फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी।

विश्‍व सिनेमा के बड़े फेस्टिवल्‍स में शुमार कोरिया के बुसान इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में तनिष्‍ठा चटर्जी की फिल्‍म को पहली बार दिखाया जाएगा। तनिष्‍ठा चटर्जी ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि कई साल पहले नवाजुद्दीन और उनके अभिनय से सजी फिल्‍म देख इंडियन सर्किस को बुसान में स्‍क्रीनिंग के लिए चुना गया था। बाद में इस फिल्‍म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था।

तनिष्‍ठा ने कहा कि अब एक बार फिर से हमारी जोड़ी की फिल्‍म को बुसान के लिए चुना गया है। ऐसे में उम्‍मीद प्रबल हो रही है कि यह फिल्‍म भारतीय सिनेमाघरों में कमाल दिखाएगी। उन्‍होंने कहा कि कोरियाई सिनेमा उन्‍हें बेहद पसंद है और वह फिल्‍म के प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्‍म की कहानी साइकोलॉजिकल ड्रामा है। इसे पुरुषवादी दृष्टिकोण को भंग करने वाला बताया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले बुसान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए ऑस्‍कर अवॉर्ड विजेता म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एआर रहमान की फिल्‍म 99 सांग्‍स को भी प्रदर्शित किया जाएगा। बुसान फिल्‍म फेस्टिवल 3 अक्‍टूबर से 12 अक्‍टूबर तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें दुनियाभर के सिनेमाप्रेमी शरीक हो रहे हैं।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप