Move to Jagran APP

Roam Rome Mein first Look: नवाजुद्दीन की फिल्‍म को मिला यह सम्‍मान, तनिष्‍ठा चटर्जी के लिए बड़ा दिन

Tannishtha Chatterjee Directorial Debut Film Rome Rome Mein बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी फिल्‍म रोम रोम में को बड़ा सम्‍मान मिला है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 04:48 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 04:52 PM (IST)
Roam Rome Mein first Look: नवाजुद्दीन की फिल्‍म को मिला यह सम्‍मान, तनिष्‍ठा चटर्जी के लिए बड़ा दिन
Roam Rome Mein first Look: नवाजुद्दीन की फिल्‍म को मिला यह सम्‍मान, तनिष्‍ठा चटर्जी के लिए बड़ा दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Tannishtha Chatterjee Directorial Debut Film Rome Rome Mein: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी फिल्‍म रोम रोम में को बड़ा सम्‍मान मिला है। इस फिल्‍म को बुसान इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। यह सम्‍मान तनिष्‍ठा चटर्जी के लिए भी बहुत बड़ा है क्‍योंकि इस फिल्‍म से ही वह बॉलीवुड में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं।

loksabha election banner

तनिष्‍ठा चटर्जी इन दिनों अपनी फिल्‍म 'रोम रोम में' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्‍म को कोरिया में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में स्‍क्रीनिंग के बुलावा आया है। चर्चित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तनिष्‍ठा चटर्जी के अभिनय से सजी यह फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी।

विश्‍व सिनेमा के बड़े फेस्टिवल्‍स में शुमार कोरिया के बुसान इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में तनिष्‍ठा चटर्जी की फिल्‍म को पहली बार दिखाया जाएगा। तनिष्‍ठा चटर्जी ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि कई साल पहले नवाजुद्दीन और उनके अभिनय से सजी फिल्‍म देख इंडियन सर्किस को बुसान में स्‍क्रीनिंग के लिए चुना गया था। बाद में इस फिल्‍म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था।

तनिष्‍ठा ने कहा कि अब एक बार फिर से हमारी जोड़ी की फिल्‍म को बुसान के लिए चुना गया है। ऐसे में उम्‍मीद प्रबल हो रही है कि यह फिल्‍म भारतीय सिनेमाघरों में कमाल दिखाएगी। उन्‍होंने कहा कि कोरियाई सिनेमा उन्‍हें बेहद पसंद है और वह फिल्‍म के प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्‍म की कहानी साइकोलॉजिकल ड्रामा है। इसे पुरुषवादी दृष्टिकोण को भंग करने वाला बताया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले बुसान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए ऑस्‍कर अवॉर्ड विजेता म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एआर रहमान की फिल्‍म 99 सांग्‍स को भी प्रदर्शित किया जाएगा। बुसान फिल्‍म फेस्टिवल 3 अक्‍टूबर से 12 अक्‍टूबर तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें दुनियाभर के सिनेमाप्रेमी शरीक हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.