मुंबई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा बिग स्क्रीन पर साथ दिखाई इसी साल दिखाई देंगे। उनकी फिल्म फोटोग्राफ की रिलीज़ डेट बदल दी गई है l फिल्म लंचबॉक्स बनाने वाले रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फोटोग्राफ पहले आठ मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 15 मार्च को होगी।

पिछले दिनों इस फिल्म की मुंबई में समंदर किनारे शूटिंग हुई थी। ये फिल्म एक लाईटहार्टेड लव स्टोरी है। फिल्म के बारे में पिछले दिनों सान्या मल्होत्रा ने बताया था “मैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'फोटोग्राफ' कर रही हूँ। अभी शूट चल रहा है और बहुत मजा आ रहा है। फिल्म को लेकर अभी थोड़े थके हुए है।“ गौरतलब है कि फिल्म 'दंगल' में सान्या मल्होत्रा ने पहलवान महावीर सिंह फोगाट की बेटी बबिता फोगाट की भूमिका निभाई थी, जो गीता फोगाट की छोटी बहन हैं और वो रोल फातिमा सना शेख़ ने किया था। फिल्म दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सान्या मल्होत्रा को उस फिल्म के बाद कई रोल ऑफ़र हुए लेकिन उन्हें फोटोग्राफ की स्क्रिप्ट पसंद आई। सान्या की पिछले साल पटाखा भी रिलीज़ हुई थी लेकिन वो चली नहीं जबकि आयुष्मान खुराना के साथ आई उनकी फिल्म बधाई हो ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाये। ये फिल्म माँ की प्रेग्नेंसी को लेकर एक इमोशनल कॉमेडी फिल्म थी।

पिछले दिनों सान्या मल्होत्रा दून गई थीं और उन्होंने वहां के पर्यावरण को बेहद खुशनुमा बताया । मसूरी आते-जाते वक्त वह कभी दून नहीं रुकी थीं l इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म फोटोग्राफ का प्रमोशन किया। साथ ही दून के युवाओं से फिल्म देखने की अपील भी की। सान्या मल्होत्रा ने कहा कि एडवेंचर उनकी पसंद है। पर्यावरण के साथ पशुओं से वह बेहद प्रेम करती हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल ने सनी लियोनी को बोली ऐसी वाली बात, पहले भी किये हैं महिलाओं पर कमेंट्स

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप