रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म 'ठाकरे' में बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बाल ठाकरे की तरह बोलने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों ट्रेनिंग ले रहे हैं।

फिल्म ठाकरे में बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों उनकी तरह उनकी भाषा में और उनके अंदाज में बोलने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। बाल ठाकरे महाराष्ट्र में शिवसेना जो कि स्थानीय पार्टी है उसके संस्थापक थे। उन्होंने मराठी अस्मिता के लिए कई आंदोलन किए। साथ ही उनका कद महाराष्ट्र की राजनीति में बहुत अधिक था। आज वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके बेटे उद्धव ठाकरे और पोते आदित्य ठाकरे दोनों मिलकर शिवसेना में जान फूंकने का काम कर रहे हैं। इन दिनों शिवसेना भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर राज्य में सरकार बनाए हुए है। साथ ही उनके कुछ राज्य स्तर के मंत्री भी हैं। फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे के जीवन को दर्शाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। इस फिल्म का एक ट्रेलर भी आ चुका है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बालासाहेब ठाकरे के अंदाज में देखा सकता है। फिल्म को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: इरफ़ान खान ने विदेश से शेयर की अपनी तस्वीर और लिखा No feeling is final

फिल्म का निर्देशन अभिजीत पेंडसे कर रहे है। फिल्म 'ठाकरे' 23 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर सभी नवाज काफी उत्साहित है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: सोनू, टीटू और स्वीटी ने भी चखा 100 करोड़ की सफलता का स्वाद

आपको बता दें कि, इस साल नवाजुद्दी फिल्म मुक्काबाज़ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था। 

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप