Move to Jagran APP

Navya Naveli Nanda ने शेयर की दिलचस्प फोटो, मीजान जाफरी ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया का तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 07:37 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 07:37 PM (IST)
Navya Naveli  Nanda ने शेयर की दिलचस्प फोटो, मीजान जाफरी ने किया ये कमेंट
Navya Naveli Nanda shared an interesting photo source @ navyananda instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट को पब्लिक किया था, इससे पहले नव्या नवेली नंदा का अकांउट प्राइवेट था।

loksabha election banner

हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया का तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें नव्या नवेली नंदा के इस फोटो को कुछ ही देर में 37 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस तस्वीरों में नव्या नवेली नंदा बेहद खूबसूरत लग रही हैं फोटो में वो ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि नव्या किसी रेस्ट्रॉन्ट में खाना खाने के लिए पहुंची हैं और उसी दौरान ये तस्वीर ली गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या नवेली नंदा की इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही कई फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। नव्या नवेली नंदा की फोटो पर एक्टर मीजान जाफरी ने अपने प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कमेंट में लिखा, ‘वाह, मैं आश्चर्यचकित हूं कि ये इतनी अच्छी तस्वीर किसने ली।’ और उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी कमेंट की है। वहीं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी नव्या की तस्वीर पर कमेंट किया है, सुहाना ने ‘वाह’ लिखा है।

Navya Nanda

बता दें इससे पहले भी नव्या नवेली नंदा ने क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर अपने पूरे परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थी। जिनमें अमिताभ बच्चन,अभिषेक बच्चन, श्वेता, आराध्या, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर एंजॉय करते नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि पिछले साल उनके बॉलीवुड में डेब्यू करनी काफी अफवाहें आई थी। लेकिन फिलहाल उनके डेब्यू को लेकर अभी कुछ कन्फर्म नहीं हैंl वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता की तरह फिल्मी लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.