रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म रुस्तम में उनके पहने हुए नेवी के यूनिफार्म की नीलामी की जायेगी और उससे मिलने वाली राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा।

फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार नेवी के ऑफिसर के किरदार में थे, जिस पर अपनी पत्नी के कथित आशिक की हत्या का आरोप होता है लेकिन बाद में भेद खुल जाता है। फिल्म में अक्षय ने नौसेना की सफेद वर्दी पहनी थी। उस ड्रेस को अभी तक संभाल कर रखा गया था जिसकी अब नीलामी की जायेगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार को किसी फ़िल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं यह उनके जीवन का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार था। इस फिल्म में उनके अलावा इलियाना डिक्रूज की अहम भूमिका थी।

अक्षय कुमार इसके पहले भारत के वीर नामक कार्यक्रम के माध्यम से सेना के वीरगति को प्राप्त हुए जवानों को के परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के अभियान से भी जुड़े थे, जिसमें गत वर्ष उन्हें 29 करोड रुपए से भी अधिक का पैसा जमा कर लिया था। अक्षय कुमार इसके अलावा और भी कई सामाजिक उद्धार से जुड़े कार्य करते रहते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त है यह फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। अभी हाल ही में सातारा में इस फिल्म के सेट पर आग लग गई थी, जिससे पूरा सेट जलकर खाक हो गया था। अक्षय जानवरों के देखभाल करने वाले संगठनो से भी जुड़े रहे हैं। वो इस साल केसरी के अलावा भारतीय हाकी के सुनहरे इतिहास पर बन रही फिल्म गोल्ड में भी नज़र आयेंगे ।

यह भी पढ़ें: ड्रग रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी की प्रॉपर्टी सील करने का आदेश

Posted By: Manoj Khadilkar