मुंबई। रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'बेफिक्रे' का गाना 'नशे सी चढ़ गई' यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना बन गया है। जब यह गाना रिलीज़ हुआ था तब भी एक रिकॉर्ड बना था कि, 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गाने में शुमार हुआ था। अब तक इस गाने को 230 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बेफ्रिके' पिछले साल 9 दिसंबर को रिलीज़ की गई थी। खास बात यह कि, इस फिल्म को आदित्य की बेटी के पहले जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। भले ही बॉक्स अॉफिस पर फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन इसके एक गाने ने सबका दिल जीत लिया है। अभी तक यह गाना अॉडियंस द्वारा इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। अॉडियंस को इस फिल्म का गाना 'नशे सी चढ़ गई' इतना पसंद आया कि यह यूट्यूब की मोस्ट व्यूड लिस्ट में सबसे उपर पहुंच गया है। यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना बन गया है। आपको बता दें कि, यह गाना वाणी कपूर और रणवीर सिंह पर फिल्माया गया था। इसमें कमाल के डांस स्टेप्स थे और म्यूजिक भी लाजवाव था।

यह भी देखें: आलिया भट्ट को आ गया है Cattitude , यह तस्वीर जरूर देखिए

बताते चलें कि, आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के जरिए सालों बाद डायरेक्शन में कमबैक किया। फिल्म युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाई गई थी। फिल्म 'बेफिक्रे' में यह पहला मौका था जब वाणी और रणवीर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखनें को मिली थी और वो भी इतने रोमांटिक अंदाज में। 

Posted By: Rahul soni