Move to Jagran APP

Naseeruddin Shah की पत्नी रत्ना पाठक ने बताया अब कैसी है एक्टर की तबीयत, कब होंगे डिस्चार्ज

Naseeruddin Shah Health Update फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की कल यानी 30 जून को अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मुंबई हिंदूजा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। दिग्गज अभिनेता को निमोनिया की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 01 Jul 2021 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jul 2021 02:18 PM (IST)
Naseeruddin Shah की पत्नी रत्ना पाठक ने बताया अब कैसी है एक्टर की तबीयत, कब होंगे डिस्चार्ज
Photo Credit - Naseeruddin Shah Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की कल यानी 30 जून को अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मुंबई हिंदूजा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। दिग्गज अभिनेता को निमोनिया की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। वहीं नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक ने भी एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। पिंकविला से बातचीत में रत्ना ने बताया, ‘वो पूरी तरह ठीक हैं। उनके फेफड़े में निमोनिया का एक छोटा से पैच है जिसका इलाज किया जा रहा है। वो जल्द डिस्चार्ज हो जाएंगे’।

loksabha election banner

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘निमोनिया था, लेकिन राहत की बात ये है कि वो बहुत छोटा सा था,  इसलिए मुझे उम्मीद है कि ज्यादा दिन नहीं लगेंगे’। वहीं नसीरुद्दीन शाह के सेकरेट्री जयराज ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘वो दो दिन से अस्पताल में है और डॉक्टर्स की देख रेख में हैं। क्योंकि उनकी निमोनिया हो गया था इसलिए हॉस्पिटल एडमिट करवाना ज़रूरी था। लेकिन उनकी हालत स्थिर है और वो रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो कल (शुक्रवार) डिस्चार्ज हो जाएंगे’।

नसीर साहब के लिए अनुपम खेर ने किया ये ट्वीट..

अनुपम खेर ने नसीरूद्दीन शाह की सेहत की कामना करते हुए दिलचस्प ट्वीट किया और उनके साथ काम करने ख़्वाहिश भी ज़ाहिर की। अनुपम ने लिखा- जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब!! कम्बख़्त निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है। इसलिए एक दो दिनों के लिए आपके साथ हो लिया है। जल्दी से झटक दें इसे और ठीक हो जाइए!! बड़े दिनों से आपके साथ काम करने की तलब है। ख़्याल रखिए अपना! आपकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना और दुआ।

आपको बता दें नसीरुद्धीन शाह के अलावा फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार भी हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। सांस लेने में परेशानी आने के बाद बुधवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिलीप कुमार एक महीने में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.