Move to Jagran APP

फिल्म 'रणछोड़' का टीजर हुआ रिलीज, नसीरुद्दीन शाह और अध्ययन सुमन की जोड़ी दिखेगी पहली बार

नसीरुद्दीन और अध्ययन की फिल्म रणछोड़ का हाल ही में टीजर जारी किया गया है। टीजर में नसीरुद्दीन की आवाज लोगों के रोंगटे खड़े कर रही है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और टीजर देखकर दर्शकों की ये फिल्म देखने की जिज्ञासा और भी बढ़ जाएगी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 12:23 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 12:23 PM (IST)
फिल्म 'रणछोड़' का टीजर हुआ रिलीज, नसीरुद्दीन शाह और अध्ययन सुमन की जोड़ी दिखेगी पहली बार
रणछोड़ का टीजर हुआ रिलीज, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अभिनेता अध्ययन सुमन जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। नसीरुद्दीन और अध्ययन की फिल्म 'रणछोड़' का हाल ही में टीजर जारी किया गया है। टीजर में नसीरुद्दीन शाह की आवाज लोगों के रोंगटे खड़े कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और टीजर देखकर दर्शकों की ये फिल्म देखने की जिज्ञासा और भी बढ़ जाएगी। फिल्म की कहानी एक प्रतिभाशाल युवा 'रणछोड़' और उसकी महान महत्वाकांक्षाओं की है। जो अपने परिवार को कर्ज से बचाने के लिए एक भावनात्मक और उतार- चढ़ाव भरी यात्रा पर निकलता है।

loksabha election banner

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कहते हैं, 'रणछोड़ एक दिलचस्प कहानी है और जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट के पहले सीन को पढ़ा, तब से ही फिल्म को लेकर मेरी दिलचस्पी बढ़ गई है। फिल्म एक पारिवारिक कोण के साथ रोमांच और ड्रामा पर केंद्रित कहानी है, जो इसे देखने के लिए आपकी जिज्ञासा को बढ़ाती जाएगी। बलराज ईरानी और बुकेलिया एंटरटेनमेंट्स के साथ काम करना और अध्ययन और शेरनवाज़ जैसे युवा और नई प्रतिभाओं को काम करते हुए देखना बहद दिलचस्प है। मैं इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। राहुल भी बेहद गतिशील हैं, और खुद में एक अनोखा दृष्टिकोण लेकर चलते हैं। उन्होंने जिस नज़ाकत से भावनाओं को व्यक्त किया है, वह अद्भुत है। यह सब निश्चित रूप से दर्शकों को फिल्म से अंत तक जुड़े रहने में मदद करेगा।'

वहीं अध्ययन सुमन कहते हैं, 'हर अभिनेता के जीवन में एक फिल्म ऐसी होती है, जो उसके करियर को बदल देती है। रणछोड़ मेरे जीवन की वही फिल्म है। यह मेरे नवोदित निर्देशक राहुल द्वारा लिखी गई एक बेहतरीन फिल्म है। नसीर साहब के साथ सह-कलाकार के रूप में काम करना हर एक अभिनेता का सपना होता है। इसके लिए मैं अपने आपको बेहद खुशकिस्मत मानता हूं। मैं नसीर साहब के साथ फिल्म शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।'

गौरतलब है कि 'रणछोड़' का निर्माण बुकेलिया एंटरटेनमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और मैजेस्टिक एंटरटेनमेंट के बैनरतले किया जा रहा है। फिल्म में मुख्य कलाकारों के रूप में नसीरुद्दीन शाह, अध्ययन सुमन और शेरनवाज़ जिजिना नजर आने वाले हैं। बलराज ईरानी और अभिषेक बुकेलिया फिल्म के निर्मिता हैं और फिल्म का निर्देशन और फिल्म के लेखक राहुल एस. कर्जनी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.