मुंबई। बॉलीवुड के प्रेम यानी सलमान खान के साथ जिस अभिनेत्री ने काम किया उसका करियर सातवें आसमान तक चला गया। सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म में सलमान के बेहद पसंदीदा किरदार 'प्रेम' वापस लेकर आ रहे हैं। इसके लिए जिस अभिनेत्री की वो तलाश कर रहे थे शायद वो अब खत्म हो गई है। बड़जात्या अपनी अगली फिल्म के लिए नरगिस फाखरी को सलमान के साथ खड़ा कर सकते हैं।

पढ़ें : नरगिस ने उदय चोपड़ा को अकेले में दिखाई मद्रास कैफे

सूत्रों के मुताबिक, नरगिस ने हाल ही फिल्म निर्माता से मुलाकात की थी और रोल के लिए ऑडिशन दिया था। यह ऑडिशन का दूसरा राउंड था और नरगिस इस रोल के करीब पहुंच चुकी हैं। मामले से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शुरुआत में इस रोल के लिए डायना पेंटी से बातचीत चल रही थी लेकिन यह बातचीत धीरे-धीरे फीकी पड़ गई। इसके बाद मद्रास कैफे रिलीज हुई और सूरज के करीबी लोगों को नरगिस की अदाकारी पसंद आई। तभी यह निर्णय लिया गया कि उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई जाए और एक ऑडिशन किया जाए।

पढ़ें : बॉलीवुड में चाहिए मसाला : नरगिस फाखरी

माना जा रहा है कि सलमान अपना समय दे चुके हैं और बड़जात्या की फिल्म अगले साल की दूसरी छमाही तक पर्दे पर आ सकती है। सूत्रों ने यह भी बताया कि जब नरगिस से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस रोल के लिए काफी उत्साहित हूं। सलमान खान के साथ बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना और वो भी जब वह अपने सबसे चर्चित किरदार प्रेम की भूमिका में लौट रहे हो तो अपने आप में ही अच्छा है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस