Move to Jagran APP

इसलिए 'अजहर', 'हाउसफुल 3' की प्रमोशन में नहीं दिख रहीं नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी इन दिनों 'अजहर' और 'हाउसफुल 3' के प्रमोशन इवेंट्स में नजर नहीं आ रही हैं। इसके पीछे की वजह उनकी बिगड़ी सेहत बताई जा रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 10 May 2016 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 10 May 2016 12:00 PM (IST)
इसलिए 'अजहर', 'हाउसफुल 3' की प्रमोशन में नहीं दिख रहीं नरगिस फाखरी

मुंबई। इन दिनों 'अजहर' और 'हाउसफुल 3' की प्रमोशन बड़े जोर-शोर से चल रही है। 'अजहर' की टीम इन दिनों दिल्ली में प्रमोशन के लिए पहुंची हुई है। नरगिस फाखरी ने इन दोनों फिल्मों में अहम किरदार निभाए हैं, लेकिन इसके बावजूद वह प्रमोशन इवेंट में नजर नहीं आ रही हैं।

loksabha election banner

देखिए, 'मदारी' के फर्स्ट लुक में क्या खेल दिखाने जा रहे इरफान

सोमवार को 'अजहर' की टीम दिल्ली प्रमोशन के लिए आई। दिल्ली में इमरान हाशमी के साथ प्राची देसाई भी थीं। यहां तक कि मोहम्मद अजहरुद्दीन भी यहां नजर आए, लेकिन नरगिस फाखरी यहां नहीं दिखाई दीं। सूत्रों की मानें तो नरगिस इन दिनों आराम कर रही हैं। डॉक्टर ने काम करने से सख्त मना किया है। इसलिए नरगिस किसी भी प्रमोशन इवेंट में नजर नहीं आ रही हैं।

दरअसल, पिछले महीने 'अजहर' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नरगिस सेट पर ही बेहोश हो गई थीं। डॉक्टर ने बताया कि लगातार काम करने और खान-पान पर ध्यान न देने के कारण नरगिस बेहद कमजोर हो गई हैं। अगर ये आराम नहीं करेंगी, तो और बीमार हो सकती हैं। इसलिए डॉक्टर की सलाह पर नरगिस इन दिनों आराम कर रही हैं।

'बेफिक्रे' का पोस्टर रिलीज, रणबीर-वाणी लिप-लॉक करते आए नजर

बता दें कि 'हाउसफुल 3' में भी नरगिस एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं। लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि नरगिस इस फिल्म के प्रमोशन में भी शामिल हो पाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.