Move to Jagran APP

OMG! नरगिस फाखरी को आदमी नहीं कुत्‍ता चाहिए...

पिछले दिनों 'हाउसफुल 3' में अभिषेक बच्‍चन के अपोजिट नजर आईं नरगिस फाखरी जल्‍द ही रितेश के साथ फिल्‍म 'बैंजो' में नजर आएंगी।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 11:18 AM (IST)
OMG! नरगिस फाखरी को आदमी नहीं कुत्‍ता चाहिए...

मुंबई। नरगिस फाखरी की इमेज बॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस की है। वह फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दे चुकी हैं। वैसे नरगिस रील लाइफ में ही नहीं, रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह खुलकर अपनी बात को कहने में यकीन रखती हैं।

loksabha election banner

नरगिस फाखरी ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी में किसी आदमी को पाने की इच्छा नहीं है। उन्होंने ट्विटर पर फैन्स के साथ अपने विचार साझा करते हुए लिखा, 'मुझे आदमी नहीं, कुत्ता चाहिए।' इसके बाद उन्होंने लिखा, 'जब कुत्ता अपने मालिक को देखता है तो हमारी तरह ही उसका दिमाग भी दौड़ता है कि वह प्यार में है।'


इस एक्ट्रेस ने पूछा, 'ब्रा' दिखने से पुरुष क्यों होते हैं असहज?

नरगिस फाखरी एनिमल लवर है इसमें कोई शक नहीं, ना सिर्फ ट्विटर बल्कि इंस्टाग्राम पर भी वह पेट्स के साथ तस्वीरें शेयर कर जानवरों के प्रति अपने प्यार का इजहार करती नजर आती हैं।

पिछले दिनों 'हाउसफुल 3' में अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आईं नरगिस फाखरी जल्द ही रितेश के साथ फिल्म 'बैंजो' में नजर आएंगी। खबर थी कि नरगिस फाखरी निर्माता-निर्देशक उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन पिछले दिनों उनके बीच अनबन होने की खबर आई, जिसके बाद नरगिस 'हाउसफुल 3' के ज्यादातर प्रमोशनल इवेंट्स में भी नजर नहीं आई थीं।

नसीरुद्दीन शाह ने सेक्स कॉमेडी फिल्मों को लेकर दिया चौंकानेवाला बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.