Move to Jagran APP

जानकर रह जाएंगे सन्‍न, यह हीरोइन छोड़कर चली गई बॉलीवुड और देश

इस हीरोइन के फैसले से आप भी जरूर चौंक गए होंगे, वो भी ऐसा नहीं है कि उन्‍हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा था।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 12:05 PM (IST)
जानकर रह जाएंगे सन्‍न, यह हीरोइन छोड़कर चली गई बॉलीवुड और देश

नई दिल्ली। सच में यह चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक पल को आपको भी इस पर यकीन नहीं होगा, मगर चर्चा है कि 'रॉकस्टार', 'मद्रास कैफे' और हाल ही में 'अजहर' व 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड के साथ-साथ भारत से भी नाता तोड़ लिया है, वो भी हमेशा के लिए।

loksabha election banner

सलमान खान की अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की कुछ यूं होगी कहानी

वैसे तो नरगिस के मई में ही बॉलीवुड छोड़कर चले जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं, जब वो 'अजहर' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर अपने घर अमेरिका रवाना हो गई थीं। हालांकि उनकी वापसी की उम्मीद थी, मगर कहा जा रहा है कि अब उन्होंने फाइनली अमेरिका में बसने का फैसला कर लिया है, क्योंकि वो अपने परिवार और दोस्तों के आस-पास रहना चाहती हैं। जबकि अभी उनकी फिल्म 'बैंजो' आने वाली है। वहीं वरुण धवन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'ढिशुम' में उनका छोटा सा रोल है।

तस्वीर देख पहचानिए, कौन सी हीरोइन बैठी है मम्मी-पापा की गोद में

नरगिस के इस फैसले से आपके दिमाग में भी तमाम तरह के सवाल उठ रहे होंगे, क्योंकि ऐसा भी नहीं था कि उनका बॉलीवुड में करियर ठीक नहीं चल रहा था या यहां उनके दोस्त नहीं थे। दरअसल, कहा जा रहा है कि अभिनेता उदय चोपड़ा से ब्रेकअप होने के बाद नरगिस बुरी तरह से टूट गई हैं और सदमे में ही उनके अमेरिका चले जाने की खबर मई में आई थी। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नरगिस को नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और वो तुरंत अपनी फिल्मों व प्रोड्यूसर्स को अधर में ही छोड़कर अमेरिका रवाना हो गईं। रिपोर्टों में यह भी कहा गया कि उदय ने नरगिस से शादी तोड़ दी और वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं।

देखिए अक्षय कुमार के बेटे हो गए हैं कितने हैंडसम, मिस्ट्री गर्ल भी है साथ

कहा जा रहा था कि नरगिस, उदय के साथ शादी की घोषणा करने की तैयारी में थीं, मगर उदय ने अपना इरादा बदल दिया, जिसकी वजह से नरगिस को गहरा सदमा लगा। जबकि एक समय था, जब उदय उनके साथ शादी करने को बेहद उत्सुक थे और नरगिस को प्रपोज भी किया था, मगर वो अपने करियर व हॉलीवुड फिल्मों पर फोकस करना चाहती थीं। अमेरिका रवाना होने से पहले उदय के साथ नरगिस की लड़ाई होने की भी बात सामने आई थी और उन्होंने रातों-रात ही अमेरिका जाने का फैसला कर लिया था। उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को बताया था कि वो काम करने की स्थिति में नहीं हैं और उन्हें देश से बाहर जाने की जरूरत है।

देखिए, कितने बदल गए हैं बॉलीवुड सितारों के चेहरे

बिल्कुल 'नागिन' की तरह दिखती है ये हीरोइन, चौंका देंगी तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.